मेयर ने वार्ड 40 व 43 का किया भ्रमण,समस्याओं से निजात दिलाने लोगों को दिया भरोसा

सिंगरौली :नगर पालिक निगम सिंगरौली की महापौर रानी अग्रवाल के द्वारा नगरीय के क्षेत्र के वार्ड-40 एवं 43 का सघन रूप से भ्रमण किया।
महापौर वार्ड 40 टाकीज चौराहे के पास नागरिकों से मिलकर उनके समस्याओं से अवगत हुई तथा टॉकीज चौराहे पर व्यापारियों के मांग पर पब्लिक टॉयलेट निर्माण कराने के लिए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये। उन्होंने चौराहे के आस-पास की नालियों की जल्द से जल्द साफ -सफाई के लिए स्वच्छता निरीक्षक को निर्देश दिया।

महापौर ने आम नागरिकों की समस्याओं को सुनने के पश्चात समस्याओं के निराकरण के लिए आवश्यक दिशा निर्देश अधिकारियों को दिए। इसके साथ ही साफ -सफाई कार्यो का सघन रूप से निरीक्षण करते हुए सफाई कार्यो पर विशेष ध्यान देने अधिकारियों को निर्देशित किया गया। महापौर ने वार्ड 43 का भ्रमण कर नागरिकों की समस्याओं से अवगत हुई। साथ निगम के उपस्थित अधिकारियों को नागरिको की समस्याओं का त्वरित निराकरण करने का निर्देश दिया।

इसके अलावा महापौर ने यह भी निर्देश दिया कि वार्ड के नालियों की साफ -सफाई कराकर उनमें किटनाशक दवाओं का छिड़काव करायें तथा वार्ड में जिन जगहो पर सड़क खराब है उनकी मरम्मत करायें। उन्होने संबंधित अधिकारियों को इस आशय के निर्देश दिये कि वार्ड में निवासरत जनता को किसी भी प्रकार की समस्या न हो इसका विशेष ध्यान रखें। भ्रमण में वार्ड 43 के पार्षद खुर्शीद आलम सहित नगर निगम के संबंधित अधिकारी व अन्य मौजूद रहे।

नव भारत न्यूज

Next Post

जिले में नरवाई जलाने की 128 घटनायें रिकॉर्ड

Wed Nov 23 , 2022
सतना:पर्यावरण सुरक्षा के लिये ग्रीन ट्रिब्यूनल के निर्देशानुसार एयर एक्ट (प्रिवेंशन एंड कंट्रोल ऑफ पॉल्यूशन) 1981 अंतर्गत प्रदेश में फसलों (विशेषतः धान एवं गेहूं) की कटाई उपरांत फसल अवशेषों को खेतों में जलाये जाने को प्रतिबंधित किया गया है। साथ ही कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी अनुराग वर्मा द्वारा नरवाई जलाने […]