गोलीकांड के आरोपी के घर मिली 2.50 लाख की शराब

जिला न्यायालय गेट न. 3 के सामने चलाई थी गोली
जबलपुर: ओमती थाना अंतर्गत जिला न्यायालय गेट न. 3 के सामने पुरानी रंजिश पर चाकूबाजी करते हुए गोली चलाने वाले आरोपी को पकडऩे के लिए जब पुलिस ने उसके घर में दबिश दी तो 34 पेटी अंग्रेेजी एंव देशी शराब कीमती लगभग 2 लाख 50 हजार रूपए की मिली। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए शराब जप्त कर ली है।

विदित हो कि सोमवार शाम लगभग 6-30 बजे जिला न्यायालय गेट न. 3 के सामने मेन रोड पर बदमाशों ने सत्यम कुशवाहा 22 वर्ष निवासी मस्ताना चौक रांझी को घेरकर उस पर चाकू से हमला करते हुए पिस्टल से गोली चला दी थी हालांकि सत्यक को गोली नहीं लगी थी। चाकूबाजी में घायल को तत्काल उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया था। पुलिस ने रिपोर्ट पर निहाल नायडू, छोटू उर्फ अमन राजपूत, स्वराज सिंह सेंगर उर्फ शेरा, अभिनव यादव, एवं अनुज सिंह तथा संगीता नायडू के खिलाफ धारा 147, 148, 294, 307, 341, 324, के तहत अपराध दर्ज किया था।
निहला गया जेल, स्वराज भी गिरफ्तार
पुलिस ने निहाल नायडू के तमेड़ा मोहल्ला रामकृष्ण आश्रम के पीछे स्थित घर पर दबिश दी तो शराब का जखीरा मिला। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया। वहीं दूसरे आरोपी स्वराज सिंह सेंगर 21 वर्ष निवासी जेल लाईन थाना सिविल लाईन को भी सरगर्मी से तलाश कर अभिरक्षा में लिया गया है। शेष फरार आरोपियों की तलाश जारी है।

नव भारत न्यूज

Next Post

पवन एक्सप्रेस में यात्रा के दौरान शुरू हुई प्रसव पीड़ा

Wed Nov 23 , 2022
दर्द से तड़प रही गर्भवती महिला को दिलाई चिकित्सीय सुविधा जबलपुर: पवन एक्सप्रेस के कोच नंबर एस 5 बर्थ नंबर 48 पर यात्रा के दौरान गर्भवती महिला को प्रसव पीड़ा शुरू हो गई और वे दर्द से तड़प रही थी। रेलवे ने ऑपरेशन सेवा के तहत पीडि़ता को तुरंत राहत […]