मुरैना में स्टोरिया पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, फायरिंग, एसओ सहित दो सिपाही जख्मी, इंसास मेगाजीन लूटी

मुरैना: सटोरिया को पकड़ कर ला रही बागचीनी थाने की पुलिस टीम पर बीती रात को लोंगट गांव के एक सटोरिया के परिजनों सहित ग्रामीणों ने हमला कर दिया। हमले में थाना प्रभारी समेत २ पुलिस कर्मी जख्मी हो गये। भीड़ ने पुलिस टीम पर पहले पथराव किया और बाद में फायरिंग भी की। हमले के बाद आरोपी सटोरिये को छुड़ा कर ले गये। सटोरिया का बरामद किया लेपटॉप भी छीन लिया। घायल पुलिस कर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस की टीम आरोपी सटोरिया व हमलावरों को तलाश रही हे। लेकिन गांव से ज्यादातर लोग रात में ही गायब हो गये। सटोरिया के घर पर बुलडोजर चलाया गया है।

मुरैना के बागचीनी में थाना प्रभारी बलवीर सिंह समेत पुलिस टीम ने लोंगट गांव में सटोरिया सुखलाल के घर पर रात में दविश दी और उसे दबोच लिया। पुलिस टीम जब सुखलाल को लेकर थाने के लिये निकली तो गकांव के बीच में दर्जनों ग्रामीणों ने पुलिस को घेर लिया और सटोरिया को छुड़ाने के लिये पथराव करना शुरू कर दिया। हालांकि पथराव से बचलकर पुलिस सटोरिये को लेकर निकलने लगी। लेकिन हमलावरों ने पुलिस पर फायरिंग भी करना शुरू कर दिया। हमले में थाना प्रभारी समेत पुलिस कर्मी जख्मी हो गये। इसी बीच मौका पाकर हमलावर सटोरिया सुखलाल को छुड़ा कर ले गये। सूचना मिलने के बाद और पुलिस बल गांव में पहुंचा और घायल पुलिस कर्मियों को उपचार के लिये अस्पताल पहुंचाया।

नव भारत न्यूज

Next Post

वीरांगना झलकारी बाई के जन्मोत्सव पर चल समारोह निकला

Wed Nov 23 , 2022
ग्वालियर: युवा जनशक्ति संघठन जिला ग्वालियर द्वारा आयोजित अमर शहीद वीरांगना झलकारी बाई के जन्मोत्सव पर विशाल चल समारोह निकाला गया जो सागर ताल से चार शहर का नाका, हजीरा, पाताली हनुमान स्तिथ स्व श्री बालक दास मार्किट, तानसेन चौराहा, पड़ाव होते हुए वीरांगना झलकारी बाई आकाशवाणी स्तिथ प्रतिमा पर […]