निगमायुक्त के निर्देश के बाद नहीं कराई जा रही रिपोर्ट

तीन कॉलोनाईजरों की होना थी एफआईआर

सागर 11 सितंबर. नगर निगम के आयुक्त आरपी अहिरवार के निर्देश के बावजूद भी भवन भूमि शाखा के प्रभारी कार्यपालन यंत्री तीन कॉलोनाईजरों के खिलाफ रिपोर्ट नहीं लिखा पा रहे हैं.
मालूम हो कि पिछले सप्ताह में नगर निगम के उपायुक्त डॉ प्रणय कमल खरे के नेतृत्व में अतिक्रमण अमला द्वारा बामनखेड़ी की अवैध कॉलोनी की बाउंड्रीवॉल और मढिय़ा विठ्ठल नगर मोमिनपुरा में सार्वजनिक कुआं व नाले से कब्जा से हटाया गया था तो बाघराज वार्ड स्थित पंडापुरा की अवैध कॉलोनी में भी कार्रवाई की गई थी. जिसमें पहले तो उपायुक्त डॉ खरे ने ही संबंधित ईई रमेश चौधरी को एफआईआर कराने के लिए कहा गया था, मगर जब सात दिन में नहीं हुई तो निगम आयुक्त श्री अहिरवार ने श्री चौधरी को एफआईआर करने के लिए अधिकृत किया था. उसके बावजूद भी श्री चौधरी आज दिनांक तक संबंधित कॉलोनाईजरों की एफआईआर नहीं करा सके हैं.
एक दिन पूर्व केंट थाना प्रभारी से भी इस संबंध में जानकारी ली गई तो उनका कहना था कि अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली.

नव भारत न्यूज

Next Post

बगैर अनुमति के लगे होर्डिंग्स हटाने में रूचि नहीं

Sun Sep 12 , 2021
शासकीय भवनों सहित स्कूल भवन पर लग रहे हैं होर्डिंग्स सागर 11 सितंबर. नगर निगम क्षेत्र में बगैर अनुमति के लगे होर्डिंग्स हटाने में अतिक्रमण अमले द्वारा रूचि नहीं दिखाई जा रही है, जबकि सहायक उपायुक्त द्वारा विज्ञापन होर्डिंग्स की अधिकृत एजेंसियां तय होने के बाद अतिक्रमण प्रभारी को पत्र […]