खेत की मेढ़ को लेकर चली गोली:पिपरई गांव के तीन लोगों को गोली मारी, एक की हालत गंभीर

मुरैना:  पिपरई गांव में दो पक्षों में आपसी झगड़ा हो गया। झगड़ा खेत की मेढ़ को लेकर हुआ था। झगड़े के दौरान पहले मुंहबाद हुआ, बाद में एक पक्ष के लोगों ने पिपरई गांव के तीन लोगों को गोली मारी। एक व्यक्ति की जांघ को छूते हुए गोली निकल गई तथा एक व्यक्ति के सिर में गोली लगी है। गोली लगने से उसकी हालत गंभीर है। उसे ग्वालियर रैफर कर दिया गया है। घटना की खबर जैसे ही संबंधित सरायछोला थाने को पता लगी। पुलिस बल मौके पर पहुंच गया।

घायलों को जिला अस्पताल मुरैना लाया गया। यहां उनका इलाज चल रहा है। घायलों में एक युुवक रामब्रज पुत्र श्रीकृष्ण, उम्र 22 साल की हालत गंभीर बताई जा रही है। उसको ग्वालियर रैफर कर दिया गया है। इसके अलावा दो अन्य युवकों लक्ष्मण पुत्र गब्बर सिंह, उम्र 32 वर्ष, निवासी पिपरई व रुस्तम पुत्र औतार सिंह, उम्र 33 वर्ष इस घटना में घायल हुए हैं।

फरियादी लक्ष्मण पुत्र गब्बर सिंह, उम्र 22 वर्ष ने पुलिस को बताया कि भानपुर के कुछ लोगों का कहना है कि पिपरई में उनकी जमीन है। वे कहने लगे कि तुमने हमारी जमीन की मेढ़ अपनी जमीन में मिला ली। हमने जब इंकार किया तो उन्होंने गालियां देना शुरु कर दिया। हमने व हमारे दोनों साथियों ने जब गालियां देने से रोका तो उन्होंने हम पर गोली बारी कर दी। फिलहाल पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ धारा 307 के तहत कायमी कर ली है।

नव भारत न्यूज

Next Post

किला में चंदन पेड़ काटने की योजना बना रहे दो गिरफ्तार

Sat Sep 11 , 2021
रीवा:  किला परिसर में स्थित चंदन का पेड़ काटने के फिराक में घूम रहे दो युवकों को बैद्य बाबा के बगीचे में पकड़ा गया. जिनके पास से आरी, टांगी सहित अन्य औजारर बरामद किये गये. 09 सितम्बर को थाना प्रभारी सिटी कोतवाली को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई की कुछ […]