यूपी के रेत माफियाओं से त्रस्त दलित की जिले में नहीं हुई सुनाई तो यूपी के सीएम योगी के पास भेजी शिकायत

पन्ना: जिले की अजयगढ़ तहसील में प्रशासनिक एवं राजनैतिक संरक्षण में रेत का अवैध उत्खनन एवं परिवहन चरम पर पहुंच चुका है। अब तो रेत माफिया चाहे जिसकी जमीन पर जबरन कब्जा कर अवैध रेत का उत्खनन करने लगे हैं और कुछ ऐसे प्रकरण भी हैं जिसमें किसानों की सहमति से कोड़ियों के दाम पर रेत माफियाओं ने अनुबंध करा लिया और करोडों की रेत जिले से लूट रहे हैं एक ऐसा ही मामला रामनई के दलित का प्रकाश में आया है जिसमें उसकी जमीन पर जबरन उत्तर प्रदेश के रेत माफियाओं द्वारा कब्जा कर रेत का अवैध उत्खनन किया जा रहा है.

जिसकी सुनवाई जब अपने जिले में नहीं हुई तो उसने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ जी के यहां ऑनलाईन भेजी हैं और ऑफलाईन लिखित शिकायत भी उत्तरप्रदेश के प्रशासनिक उच्चाधिकारियों को भेजी हैं जिसमें उल्लेख है कि आवेदक पन्नूलाल अहिरवार पुत्र सुखदेव अहिरवार तहसील अजयगढ़ जिला पन्ना म0प्र0 का निवासी है प्रार्थी भूमि मौजा बरसडा, मानपुर में स्थित है कृषक अपने खेत में सरसों बोये हुए था, तो मानपुर एवं बरसडा के दबंग रेत माफियाओं द्वारा मेरी फसल को नष्ट करके अवैध उत्खनन कर जबरजस्ती मेरे खेत पर कब्जा कर लिया गया है और हम लोगो को खेत पर जाने से रोकता है और जान से मारने की धमकिया- गॉली गलौज देते है। जिससे मेरा एवं मेरे परिवार का रो-रा के बुरा हाल है। आवेदक द्वारा मुख्यमंत्री उ0प्र0 शासन लखनऊ मेल द्वारा शिकायत भेज चुका है और सी०एम० हेल्पलाइन 1076 में शिकायत कर चुका है। आवेदक ने अपनी भूमि रेत माफियाओं से मुक्त कराने की मांग की है।

नव भारत न्यूज

Next Post

चुनावी साल मे नेताओं का जनता के प्रति जागने लगा प्रेम, चाय की गुमटियों मे बैठकर करने लगें मेल मिलाप

Wed Nov 9 , 2022
पन्ना:जिस प्रकार चुनावी साल धीरे धीरे नजदीक आ रहा है, वैसे ही नेताओं के द्वारा अपना रवैया बदलासा नजर आ रहा है, तथा चुनावी साल मे नेताओं का आम जनता के प्रति झूठा प्रेम उमडने लगा है, तथा चाय की गुमटीयों मे बैठकर नेतागण मेल मिलाप करने लगें है। जबकी […]