कांग्रेस के ‘एक वोट एक नोट’ कार्यक्रम की शुरूआत

भोपाल, 1 अप्रैल कांग्रेस के ‘एक वोट एक नोट’ कार्यक्रम की आज यहां राजधानी भोपाल में जिला (ग्रामीण) शहर कांग्रेस द्वारा शुरुआत की गयी। कार्यक्रम का शुभारंभ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने यहां रोशनपुरा चौराहे पर अपने संबोधन और न्यू मार्केट में ‘एक वोट एक नोट’ की अपील करते हुए की।

यहां रोशनपुरा चौराहे पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री पटवारी और प्रदेश कांग्रेस के सह प्रभारी राष्ट्रीय सचिव सीपी मित्तल के नेतृत्व में तथा लोकसभा प्रभारी महेंद्र जोशी, लोकसभा प्रत्याशी अरुण श्रीवास्तव, जिला कांग्रेस अध्यक्ष शहर प्रवीण सक्सेना, ग्रामीण अध्यक्ष अनोखी पटेल, पूर्व मंत्री पीसी शर्मा, महिला कांग्रेस अध्यक्ष विभा पटेल, संगठन महासचिव राजीव सिंह, युवा कांग्रेस, महिला कांग्रेस, एनएसयूआई, ब्लॉक अध्यक्ष एवं वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में कांग्रेस नेताओं ने कांग्रेस के खाते फ्रीज होने और आईटी विभाग द्वारा 1823 करोड़ की वसूली के नोटिस के विरोध में एकत्रित होकर न्यू मार्केट में जनता से ‘एक वोट एक नोट’ की अपील के साथ आशीर्वाद लेकर आर्थिक सहयोग की अपील की।

जिला कांग्रेस कमेटी भोपाल (शहर) के अध्यक्ष प्रवीण सक्सेना और जिला कांग्रेस कमेटी भोपाल (ग्रामीण) के अध्यक्ष अनोखी पटेल के नेतृत्व में आयोजित एक वोट एक नोट कार्यक्रम के दौरान न्यू मार्केट में बड़ी संख्या में आम जनता और व्यापारियों ने कांग्रेस की इस मुहिम का समर्थन किया और आर्थिक सहयोग देकर भोपाल से लोकसभा प्रत्याशी अरुण श्रीवास्तव को अपना समर्थन एवं आशीर्वाद देने का वादा किया।

Next Post

कार्यकर्ता हर बूथ पर 370 नए मतदाता जोड़ने का संकल्प लेकर चुनाव में जुट जाएं: शर्मा

Mon Apr 1 , 2024
मुरैना, 1 अप्रैल मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा कि इस लोकसभा चुनाव में श्री नरेंद्र मोदी को ऐतिहासिक बहुमत के साथ तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है, इसके लिए कार्यकर्ता हर बूथ पर 370 नए मतदाता जोड़ने का संकल्प लेकर चुनाव में जुट जाएं। श्री शर्मा […]

You May Like