कोहली के कमरे में घुसपैठ पर होटल ने माफी मांगी

पर्थ, (वार्ता) आईसीसी टी20 विश्व कप में यहां भारतीय टीम की मेज़बानी करने वाले होटल ‘क्राउन पर्थ’ ने विराट कोहली के कमरे में घुसपैठ की घटना पर माफी मांगते हुए सोमवार को कहा कि इस कृत्य में शामिल लोगों काे नौकरी से हटा दिया है।

होटल ने बयान जारी कर कहा, “हम अतिथि (कोहली) से माफी मांगते हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक कदम उठायेंगे ताकि ऐसी घटना की पुनरावृति न हो।

बयान में यह भी कहा गया, “यह व्यवहार बिल्कुल सहनीय नहीं है और यह हमारे टीम के सदस्यों और ठेकेदारों के लिए निर्धारित मानकों पर खरा नहीं उतरता है।क्राउन ने इस मुद्दे को सुधारने के लिए तत्काल कदम उठाए हैं।
इसमें शामिल व्यक्तियों को क्राउन से हटा दिया गया है।क्राउन तीसरे पक्ष के ठेकेदार के साथ एक जांच कर रहा था और यह सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक कदम उठाएगा कि इस प्रकार की घटना फिर से न हो।”
कोहली इस समय भारतीय टीम के साथ एडिलेड पहुंच चुके हैं, जहां भारत का सामना बंगलादेश से बुधवार को होगा।
कोहली ने अपने कमरे में कथित घुसपैठ की वीडियो साझा करते हुए कहा था कि यह बहुत ही खौफनाक है।

कोहली ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा करते हुए कहा, “मैं समझता हूं कि प्रशंसक अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को देखकर बेहद खुश और उत्साहित हो जाते हैं।
मैंने हमेशा इसकी सराहना की है, लेकिन यह वीडियो बहुत ही खौफनाक है और इसने मुझे डरा दिया है।अगर मुझे अपने होटल के कमरे में भी निजता नहीं मिलेगी, तो मैं कहां इसकी उम्मीद कर सकता हूं।
मैं इस तरह के पागलपन और निजता के उल्लंघन का बिल्कुल समर्थन नहीं करता।”
भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सुपर-12 मुकाबले के लिये यहां क्राउन पर्थ होटल में ठहरी थी।
जब यह वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तब टीम एडिलेड के लिये रवाना हो चुकी थी।
वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति कोहली के कमरे में घूम-घूम कर उनके सामान को दिखा रहा है और वीडियो पर ‘होटल में किंग कोहली का कमरा’ लिखा हुआ है।

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने कोहली की वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “यह हास्यास्पद और एकदम अस्वीकार्य है।” कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी इस घटना पर नाराज़गी जताते हुए कहा कि यह अब तक का उनका सबसे खराब अनुभव है।

अनुष्का ने कहा, “कुछ ऐसी घटनाओं का अनुभव किया है जहां कुछ प्रशंसकों ने अतीत में भी इस तरह की हरकतें की हैं, लेकिन यह वास्तव में अशोभनीय घटना है।यह एक इंसान की निजता का उल्लंघन है।”

नव भारत न्यूज

Next Post

बंगलादेश दौरे के लिये टीम में वापस आए जडेजा

Tue Nov 1 , 2022
मुंबई,(वार्ता) ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने दिसंबर में बंगलादेश दौरे के लिए भारत की टेस्ट और एकदिवसीय टीम में वापसी की है।बीसीसीआई ने सोमवार को यह जानकारी दी। जडेजा को एशिया कप के दौरान घुटने में चोट आई थी।वह घुटने की सर्जरी के बाद रिहैब से गुजर रहे हैं, जिसकी वजह […]