मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर प्रशासन ने दिखाई सक्रियता

गणेश चतुर्थी का अवकाश निरस्त अधिकारियों को दिये विशेष निर्देश

सतना:  प्रदेश में बडे पैमाने पर प्रशासनिक सर्जरी के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आगमन को लेकर कलेक्टर ने प्रशासनिक अमले को हर स्थिति मे मुस्तेद रहने के आदेश दिये हैं. मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री जिले के प्रवास में सितम्बर के प्रथम सप्ताह में ही आने वाले थे,लेकिन किन्ही परिस्थितियों के चलते उनका आगमन स्थगित हो गया था,ऐसी सम्भावना व्यक्त की जा रही है कि मुख्यमंत्री 12 सितम्बर को जिले के प्रवास पर आ सकते हैं.

प्रस्तावित रेगॉव विधानसभा के उपचुनाव के मद्देनजर मुख्यमंत्री का दौरा महत्वपूर्ण मानना जा रहा है. ऐसी भी सम्भावना व्यक्त की गई है कि मुख्यमंत्री का प्रवास दो दिनों का हो सकता है. मुख्यमंत्री के आगमन की सूचना मिलने के बाद कलेक्टर अजय कटेसरिया ने पूर्व में घोषित गणेश चतुर्थी का एकक्षिक अवकाश निरस्त कर दिया है.

साथ ही अधिकारियों-कर्मचारियों को मुख्यालयों में ही रहने के निर्देश दिये हैं .अधीनस्थ स्टॉफ को भी कार्यालयों में ही रहने के आदेश दिये गए हैं. दूसरी तरफ मुख्यमंत्री के आगमन को देखते हुए राजनीतिक हलचल भी तेज हो गई है. ऐसा माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री अपने प्रवास के बाद चुनाव के लिए प्रत्याशी के नाम को अंतिम रूप दे सकते है.

नव भारत न्यूज

Next Post

अवकाश के दिनों में अधिकारी मुख्यालय पर रहेंगे

Fri Sep 10 , 2021
  सतना : कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट अजय कटेसरिया ने जिले में मुख्यमंत्री के प्रस्तावित प्रवास के दृष्टिगत 11 एवं 12 सितम्बर को शासकीय अवकाश के दिनों में सभी कार्यालय प्रमुख अधिकारियों को मुख्यालय पर उपलब्ध रहने के निर्देश दिये हैं. अधीनस्थ उपखंड स्तर के अधिकारियों को जिला कार्यालय प्रमुख […]