डबरा जेल में कैदी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

ग्वालियर:  डबरा उपजेल में आज सुबह एक कैदी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामला डबरा थाना क्षेत्र का है। कैदी हत्या के एक मामले में पिछले 5 माह से बंद था। कैदी ने किन कारणों के चलते आत्महत्या की है, पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार पिछोर जनपद के छपरा गांव निवासी कमल सिंह पुत्र सांवरिया उम्र 50 वर्ष हत्या के एक मामले में 22 मार्च 2021 से डबरा उपजेल में बंद था।

कमल सिंह रोजाना की तरह आज गुरुवार की सुबह जागकर नित्यक्रिया करने बाथरूम के अंदर घुस गया था।  वह काफी देर तक बाहर नहीं निकला तो अन्य साथी कैदियों ने दरवाजा खट-खटाया तो अंदर से कोई जवाब नहीं आया। अनहोनी की आशंका के चलते कैदियों ने इसकी सूचना जेल प्रबंधन को दी। जेलकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर बल पूर्वक दरवाजा खोला तो उसके अंदर कमल सिंह का शव फंदे से झूल रहा था।

यह देखते ही जेलकर्मियों में हड़कंप मच गया। खबर लगते ही जेल अधिकारी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को फंदे से नीचे उतारा। इसके बाद शव को पीएम के लिए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के अनुसार कमल सिंह ने चादर की रस्सी बनाकर उससे फंदा बनाया है। उसने किन कारणों के चलते आत्महत्या की है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नव भारत न्यूज

Next Post

फोर्ड का भारत में वाहन विनिर्माण बंद

Thu Sep 9 , 2021
नयी दिल्ली 09 सितंबर (वार्ता) यात्री वाहन बनाने वाली कंपनी फोर्ड ने भारतीय बाजार में हो रहे घाटे से परेशान होकर अपने परिचालन को पुनगर्ठित करने की योजना के तहत घरेलू बाजार में बिक्री के लिए देश में वाहन निर्माण तत्काल बंद करने की आज घोषणा की। कंपनी ने यहां […]