केलॉग्स ने लॉन्च किया ‘प्रो-मूसली’

  • प्रोटीन आवश्यकता का 29% प्रदान करता है ‘केलॉग्स प्रो-मूसली’

मुंबई, 13 अक्टूबर 2022: भारत के अग्रणी नाश्ता अनाज निर्माता केलॉग्स ने ‘केलॉग्स प्रो मूसली’ लॉन्च किया है। एक उच्च प्रोटीन मूसली, जो कि 100% पौधा है, पोषण चाहने वाले और समय के दबाव वाले ग्राहकों के लिए केलॉग्स के बाउल का नवीनतम नवाचार है और यह रेडी-टू-ईट अनाज श्रेणी में इसकी पेशकश को मजबूत करेगा। यह नाश्ते में प्रोटीन को शामिल करने का एक स्वादिष्ट, पौष्टिक और आसान तरीका है। 200 मिलीलीटर दूध के साथ केलॉग्स प्रो मूसली की एक सर्विंग एक वयस्क (गतिहीन महिला) की दिन भर की प्रोटीन आवश्यकता का 29% प्रदान करती है।

केलॉग्स प्रो मूसली, केलॉग्स मूसली पोर्टफोलियो की मजबूत रेंज का नवीनतम अतिरिक्त है, जिसमें 20% नट्स डिलाइट के साथ केलॉग्स मूसली, 21% फल, नट और बीज के साथ केलॉग्स मूसली, 0% एडेड शुगर के साथ केलॉग्स मूसली और 22% के साथ केलॉग्स मूसली शामिल हैं। जुलाई 2022 के नीलसन के हालिया आंकड़ों के अनुसार, केलॉग की भारत में मूसली और ग्रेनोला श्रेणी में 70% हिस्सेदारी है और यह श्रेणी मजबूत दोहरे अंक में बढ़ रही है, जो उपभोक्ताओं के साथ इसकी मजबूत आत्मीयता को दर्शाता है।

सुमित माथुर, सीनियर डायरेक्टर-मार्केटिंग, साउथ एशिया-केलॉग, ने कहा,“स्वास्थ्य के प्रति जागरूक व्यक्ति अपने आहार में प्रोटीन के महत्व के बारे में जागरूक हैं ताकि वे सबसे अच्छे ऊर्जावान बने रहें और प्रोटीन से भरपूर विकल्प जो स्वादिष्ट भी है। केलॉग्स प्रो मूसली व्यस्त सुबह के लिए एक बढ़िया नाश्ता विकल्प है। मैं उस टीम के प्रयासों की सराहना करना चाहता हूं जिसने उपभोक्ताओं की दोहरी इच्छाओं को ध्यान में रखते हुए इस भोजन को तैयार किया है, जो पोषण और स्वाद वाला है। यह पैकेजिंग डिजाइन, पैक पर स्पष्ट पोषण संबंधी जानकारी और विशेष रूप से भोजन के स्वाद सहित सभी ब्रांड संपत्तियों में परिलक्षित होता है।

महाराष्ट्र के तलोजा की निर्माण इकाई में बने केलॉग्स प्रो मूसली रिलायंस, डी मार्ट, मोर रिटेल इत्यादि जैसी सभी प्रमुख खुदरा श्रृंखलाओं में उपलब्ध है। इसे विशेष रूप से बिग बास्केट के ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया गया था और अब इसे अन्य ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर बढ़ाया जा रहा है।

नव भारत न्यूज

Next Post

मोदी ने चैाथी वंदे भारत एक्सप्रेस को दिखाई हरी झंडी

Thu Oct 13 , 2022
शिमला,13 अक्टूबर (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हिमाचल प्रदेश के ऊना रेलवे स्टेशन से वंदे भारत एक्सप्रेस को आज हरी झंडी दिखाई। देश में यह चौथी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन शुरू हुई। बल्क ड्रग पार्क और आईआईआईटी परिसर का भी शुभारंभ किया। श्री मोदी ऊना के बाद चंबा पहुंचे, यहां […]