विधायकों को निगम मंडल में पद देना कार्यकर्ताओं के साथ अन्याय

पाटन विधायक और पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने कसा तंज

जबलपुर: अपने बेबाक बयानों को लेकर पाटन विधायक और पूर्व मंत्री अजय विश्नोई एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उन्होंने रविवार को कार्यकर्ताओं की उपेक्षा को लेकर सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा हैं कि कार्यकर्ताओं की पार्टी भाजपा में अनेको योग्य कार्यकर्ता आरक्षण अथवा किसी अन्य कारण से विधायक नहीं बन पाते है। विधायको को निगम मंडल में पद देना, ऐसा कार्यकर्ताओं के साथ अन्याय होगा। बता दें कि श्री विश्नोई का यह बयान उस समय आया है, जब प्रदेश सरकार विधानसभा चुनाव से पहले मंत्री नहीं बनाए जाने से असंतुष्ठ विधायकों को मनाने के लिए उन्हें निगम मंडल में बैठाने की तैयारी कर रही है।

जबलपुर में भी कुछ विधायकों को निगम मंडल में जिम्मेदारी निभाने का प्रस्ताव मिला है। जबलपुर से लंबे समय से राज्य सरकार में नेतृत्व मिलने को लेकर आवाज उठती रही है। ज्ञात हो कि विधायक एवं पूर्व मंत्री विश्नोई अपने बयानों को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। उन्होंने कई बार अलग-अलग मुद्दों को इंटरनेट मीडिया में उठाकर अपनी ही सरकार के काम पर सवाल उठाए हैं। इस बार एक बार फिर वे अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में हैं।

नव भारत न्यूज

Next Post

नेता प्रतिपक्ष की कमान संभालेंगे कमलेश अग्रवाल

Mon Oct 3 , 2022
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने तेज तर्रार पार्षद के नाम पर लगाई मुहर जबलपुर:लंबी माथापच्ची के बाद आखिरकार भाजपा ने नगर निगम नेता प्रतिपक्ष का चयन कर लिया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने जबलपुर नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष के लिए तेज तर्रार पार्षद कमलेश अग्रवाल के नाम पर […]