विद्युत सुधार कार्य के लिए खंभे में चढ़े 2 कर्मचारी झुलसे

उमरिया : जिले के चंदिया नगर विद्युत विभाग की लापवाही से बड़ा हादसा हुआ है। जिसमे विद्युत सुधार कार्य के लिए खंभे में चढ़े दो कर्मचारी बुरी तरह से झुलस गए है। घटना के बाद स्थानीय लोंगो की मदद से झुलसे कर्मचारियों को स्थानीय मां रेवा अस्पताल पहुंचाया गया है। एक कर्मचारी की हालत ज्यादा खराब होने से उसका प्राथमिक उपचार कर उसे तुरंत जबलपुर के लिए रेफर कर दिया गया है।
चंदिया नगर के बिसेनी मोहल्ले के आगे बेयर हाउस के पास हुए इस हादसे में दोनो गम्भीर है।

हालांकि घायल अरविंद साहू को जबलपुर रेफर कर दिया गया है। वही बल्लू यादव का फिलहाल चंदिया अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही की वजह हुई है। जिसमे यह कि मेन्टेनेन्स के लिए पोल पर चढ़े युवक के उतरने से पहले ही बिजली विभाग ने लाइन चालू कर दी थी जिस कारण से घटना घटित हुई है। घटना की जानकारी के बाद चंदिया थाना की पुलिस और बिजली विभाग के स्थानीय अधिकारी-कर्मचारी सहित स्थानीय लोग अस्पताल पहुंचे जहाँ बाद में घायल कर्मचारी बल्लू यादव को जिला चिकित्सालय लाया गया।

नव भारत न्यूज

Next Post

विधायकों को निगम मंडल में पद देना कार्यकर्ताओं के साथ अन्याय

Mon Oct 3 , 2022
पाटन विधायक और पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने कसा तंज जबलपुर: अपने बेबाक बयानों को लेकर पाटन विधायक और पूर्व मंत्री अजय विश्नोई एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उन्होंने रविवार को कार्यकर्ताओं की उपेक्षा को लेकर सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा हैं कि कार्यकर्ताओं की पार्टी भाजपा […]