कुणाल खेमू ने दोस्तों के साथ लद्दाख में बाइक यात्रा का भरपूर आनंद लिया

मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता-फिल्म निर्माता कुणाल खेमू इन दिनों अपने दोस्तों के साथ लद्दाख के पहाड़ों में बाइक यात्रा का आनंद ले रहे हैं।

कुणाल खेमू ने अपने व्यस्त शेड्यूल से छुट्टी लेकर बाइक यात्रा शुरू की और सोशल मीडिया पर अपने रोमांच की झलकियां साझा कीं। बाइकिंग के लिए कुणाल का जुनून इस बात से स्पष्ट है कि वह अक्सर अपने साथियों के साथ रोमांचक सवारी करते हैं, और पूरी तरह से परिदृश्य की शांति और सुंदरता में डूबे रहते हैं। ये बाइक यात्राएँ उनके लिए सिर्फ़ एड्रेनालाईन रश के बारे में नहीं हैं; वे अपने आस-पास की प्राकृतिक सुंदरता का आनंद लेने और अपने दोस्तों के समूह के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के बारे में भी हैं।

तस्वीरों में, कुणाल को आश्चर्यजनक, सुरम्य पहाड़ों की पृष्ठभूमि में एक शानदार बाइक के साथ पोज़ देते हुए देखा जा सकता है। हेलमेट के साथ एक शानदार, स्पोर्टी लुक में, वह यात्रा के सार को पूरी तरह से कैप्चर करते हैं। एक बेहतरीन फोटो में वह खारदुंगला दर्रे की चोटी पर खड़े हैं, 17,982 फीट की ऊंचाई पर, हवा में लहराते भारतीय झंडे के साथ गर्व से पोज दे रहे हैं। एक अन्य फोटो में कुणाल आरामदायक अलाव का आनंद लेते हुए, अपने दोस्तों के साथ मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।

कुणाल खेमू अक्सर यात्रा के प्रति अपने जुनून के बारे में बात करते हैं। वह अपने दोस्तों के समूह के साथ शानदार समय बिता रहे हैं। यात्रा करना

कुणाल खेमू के लिए एक परंपरा है, जिन्होंने एक वर्ष में तीन अंतरराष्ट्रीय स्थलों की यात्रा करने का व्यक्तिगत लक्ष्य निर्धारित किया है, एक ऐसा लक्ष्य जिसे वह जारी रखते हैं। उनका लद्दाख एडवेंचर इस बात का एक और उदाहरण है कि कैसे वह अपने जुनून के साथ जीते हैं, दूसरों को अपना बैग पैक करने और दुनिया की खोज करने के लिए प्रेरित करते हैं। पोस्ट को कैप्शन देते हुए, कुणाल ने लिखा, एक अलग ऊंचाई का पीछा करते हुए।

कुणाल खेमू अगली बार अमेज़न प्राइम की वेब सीरीज़ गुलकंद टॉकीज़ में नज़र आएंगे, जिसका निर्देशन राज और डीके कर रहे हैं। वह पंकज त्रिपाठी और पत्रलेखा के साथ मुख्य भूमिकाओं में स्क्रीन शेयर करेंगे।

Next Post

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी का गीत 'सिंहासन खाली करो' रिलीज

Tue Aug 27 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री-फिल्मकार कंगना रनौत की आने वाली फिल्म इमरजेंसी का गीत ‘ सिंहासन खाली करो’ रिलीज हो गया है। कंगना रनौत की आगामी राजनीतिक ड्रामा ‘इमरजेंसी’ का पहला गीत ‘सिंहासन खाली करो’ रिलीज हो गया […]

You May Like