एसबीआई कार्ड ने की फेस्टिव ऑफ़रों की घोषणा

नयी दिल्ली,,(वार्ता) एसबीआई कार्ड ने त्योहारों के मद्देनजर अपने फेस्टिव ऑफ़रों की घोषणा की है जो 31 अक्टूबर जारी रहेंगे।

कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि देश भर के ग्राहकों के लिए कई आकर्षक ऑफ़र पेश किए गये हैं।
देश के टियर 1, टियर 2 और टियर 3 शहरों में विभिन्न प्रकार के ऑनलाइन एवं ऑफलाइन मर्चेंट में 1600 से अधिक ऑफ़र के साथ एसबीआई कार्ड ने अपने ग्राहकों के खरीदारी के अनुभव को अधिक फायदेमंद बनाते हुए उनके लिए त्योहारों की खुशियां बढ़ाने का लक्ष्य रखा है।
लोगों के बीच बेहद लोकप्रिय विभिन्न प्रकार के सामानों पर आकर्षक ऑफ़र की पेशकश की जा रही है, जिसमें इलेक्ट्रॉनिक्स, मोबाइल, फैशन एवं लाइफ़स्टाइल, आभूषण, ट्रैवल एवं ऑनलाइन मार्केटप्लेस इत्यादि शामिल हैं।

एसबीआई कार्ड ग्राहकों के लिए फेस्टिव ऑफ़र अंतर्गत 2600 शहरों में 70 से अधिक राष्ट्रीय ऑफ़र के साथ-साथ 1550 क्षेत्रीय और हाइपरलोकल ऑफ़र शामिल हैं।
फेस्टिव ऑफ़र के तहत ग्राहक विभिन्न पार्टनर ब्रांड्स में 22.5 प्रतिशत तक कैशबैक का लाभ पा सकते हैं।

नव भारत न्यूज

Next Post

जनरल वी.के सिंह ने दिल्ली-शिमला सीधी उड़ान सेवा का किया उद्घाटन

Tue Sep 27 , 2022
नयी दिल्ली,  (वार्ता) नागर विमानन राज्य मंत्री जनरल डॉ. वी.के. सिंह (सेवानिवृत्त) और हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने सोमवार को क्षेत्रीय वायुसेवा सम्पर्क बढ़ाने की उड़ान योजना के तहत दिल्ली से शिमला के लिए पुन: शुरू की गयी सीधी उड़ान सेवा का उद्घाटन किया। गाजियाबाद के हिंडन […]