दिन में ऑटो से रैकी, रात में सूने घरों में चोरी

शातिर चोर गिरफ्तार, 7 चोरियों का खुलासा, 11 लाख का माल जप्त

जबलपुर: गढ़ा पुलिस ने बजरंग नगर कालोनी में दबिश देते हुए शातिर चोर खेम चंद उर्फ संजय मरावी पिता कंधीलाल मरावी 35 वर्षीय निवासी मदनमहल को गिरफ्तार किया हैं। जिसने पूछताछ में सात चोरियों का खुलासा किया हैं। जिसने गढा, गोरखपुर, मदनमहल, लार्डगंज चोरियां की हैं। जिसके कब्जे से चुराये हुए सोने चांदी के जेवर एवं इलेक्ट्रानिक सामान कीमती 11 लाख का जप्त किया गया हैं। पकड़ा गया आरोपी दिन मेें स्वयं के ऑटो से सूने मकानों की रैकी करता था और रात में चोरी की वारदातों को अंजाम देता था। गढा थाना प्रभारी राकेश तिवारी ने बताया कि पकड़े गए.

आरोपी ने गोरखपुर क्षेत्र में करीब डेढ दो साल पहले हांथीताल कालोनी में एवं हांथीताल कालोनी के पुराने पोस्टआफिस के पास से एक सूने मकान में करीब 14-15 माह पहले,थाना गोरखपुर क्षेत्र में ही करीब दो माह पहले पंजाबी बरात घर के पास, मदनमहल क्षेत्र मे शुक्लानगर में करीब 10 माह पहले, लार्डगंज क्षेत्र में रानीताल तालाब के किनारे करीब 9 माह पहले, थाना गढ़ा क्षेत्र में करीब एक माह पहले गंगासागर तालाब के पास एलआईसी कालोनी दुर्गा मंदिर के पास सूने मकान से चोरी करना बताया। रिमांड पर लेकर पूछताछ में थाना गोरखपुर क्षेत्रान्तर्गत राम मंदिर के पास एक और चोरी की घटना करना स्वीकार किया। पकड़ा गया आरोपी खेमचंद मरावी स्वयं की ऑटो चलाकर सुनसान घरों की रेकी कर मौका पाकर रात में ताला तोडकर घर मे घुसकर चोरी करता था यदि घर मे सीसीटीव्ही कैमरा लगा होता था तो डीव्हीआर ही चुरा लेता था जिससे पकडा न जाये।

नव भारत न्यूज

Next Post

कलयुगी बेटे ने ही मॉ का गला दबाकर किया था हत्या

Thu Sep 22 , 2022
लंघाडोल पुलिस ने अंधी हत्या की गुत्थी सुलझाने का किया दावा,मुआवजे के दस्तावेज को लेकर दोनों के बीच हुआ था विवाद सिंगरौली : लंघाडोल थाना क्षेत्र के झलरी गांव निवासी एक महिला को उसके छोटे बेटे ने इस बात के लिए मौत के घाट उतार दिया कि मॉ कहीं मिलने […]