अनूप मिश्रा प्रदेश भर का दौरा करेंगे

ग्वालियर: भाजपा नेता व पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा जल्दी ही प्रदेशभर के दौरे पर निकलेंगे, यह दौरा किसलिये इसका खुलासा तो नहीं हो सका, लेकिन पूर्व मंत्री ने अपनी तैयारी बेहद गोपनीय तौर पर कर ली है। वह अपने दौरे में प्रदेश भर में अपने मित्र, समर्थक, शुभचिंतक व भाजपा कार्यकर्ताओं से मिलेंगे।

सूत्रों के अनुसार इधर अनूप मिश्रा के प्रदेशभर के दौरे की खबर भाजपा मुख्यालय में भी पहुंची है। वहीं अनूप मिश्रा ने अपने खास समर्थकों को दौरे की तैयारियों के लिये आगाह कर दिया है। ज्ञांतव्य हैं कि पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी के भांजे अनूप मिश्रा ने इन दिनों अपना ध्यान अपनी पुरानी विधानसभा सीट दक्षिण पर भी लगा रखा हैं। वह लगातार यहां घर-घर कार्यकर्ताओं के संपर्क में है। उन्होंने बीते दिनों सार्वजनिक तौर पर कहा भी है कि वह दक्षिण से ही विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।

नव भारत न्यूज

Next Post

तीसरे दिन भी नक्सलियों ने बांधे बैनर

Thu Sep 22 , 2022
बालाघाट: जिले के नक्सल प्रभावित क्षेत्र में नक्सली संगठन की वार्षिक वर्षगांठ मनाने के लिए लगातार नक्सली बैनर बांधकर पर्चे फेंक अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं और आज 21 सितम्बर को अपनी स्थापना की वर्षगाठ मना रहे है। इसी कड़ी में पहले बिरसा विकासखंड के अड़ोरी ग्राम के मुख्य […]