कार से ले जा रहा था अवैध देशी शराब

चंदन नगर पुलिस ने किया गिरफ्तार
इंदौर:भारी मात्रा में अवैध शराब को इंडिगो कार से ले जाते हुए कार चालक को चंदन नगर ने पुलिस ने गिरफ्तार किया. आरोपी से 720 मर्टर देशी लाल मसाला शराब जब्त की गई.क्षेत्र में अवैधानिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने हेतु की जा रही कार्रवाई के दौरान चंदन नगर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति सफेद रंग की इंडिगो कार क्रमांक एमपी07 सीबी 3937 में अवैध शराब भरकर स्कीम नंबर 71 रोड़ पर किसी को बेचने के लिए खड़ा है.

सूचना पर चंदन नगर थाना प्रभारी अभय नेमा द्वारा तत्काल पुलिस टीम तैयार कर स्कीम नंबर 71 में घेराबंदी कर उक्त सफेद इंडिगो कार को पकड़ा गया. कार चालक ने अपना नाम अंकित बहनिया (30) निवासी रामानंद नगर बताया. उसके कब्जे से उक्त कार में देशी लाल मसाला शराब के 720 मर्टर मिले. उससे उक्त शराब के बारे में पूछते कोई कागजात नहीं होने की जानकारीदी.

मौके पर विधिवत कार्रवाई कर उक्त कार को मय आरोपी एवं शराब के थाने लाया गया. उक्त प्रकरण में थाना चंदन नगर पर अपराध धारा 34(2) आबकारी एक्ट का दर्ज कर विवेचना में लिया गया है. आरोपी से उक्त अवैध शराब के स्त्रोत आदि के संबंध में पूछताछ की जा रही है. उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी चंदन नगर निरीक्षक अभय नेमा, सउनि दीपेश गोराना, प्रआर पंकज सांवरिया, प्रआर अभिषेक सिंह पंवार, प्रआर कमलेश चावड़ा की सराहनीय भूमिका रही.

नव भारत न्यूज

Next Post

मंत्री ने की धर्मगुरु दलाई लामा से शिष्टाचार भेंट

Thu Sep 22 , 2022
इंदौर: संस्कृति, पर्यटन और धार्मिक न्यास एवं धर्मस्व मंत्री सुश्री उषा ठाकुर ने आज हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में तिब्बतियों के चौदहवें धर्मगुरु दलाई लामा तेनजिन ग्यात्सो से शिष्टाचार भेंट की। धर्मगुरु दलाई लामा तेनजिन ग्यात्सो ने मंत्री सुश्री ठाकुर को आशीर्वाद देते हुए, अध्यात्म के विभिन्न विषयों पर उनसे […]