चुनावी रंजिश को लेकर चलीं गोलियां सगे भाई बने निशाना, एक घायल

ग्वालियर: चुनावी रंजिश को लेकर बदमाशों ने बाल कटा कर घर लौट रहे दो भाइयों पर हमला कर दिया। बदमाश कार व बुलेट पर सवार होकर आए थे। उन्होंने बाइक सवार भाइयों पर फायरिंग कर दी। दो गोलियां बाइक चला रहे युवक के कान से होकर निकली, लेकिन एक गोली पैर में लगी। जिससे वह वहीं गिर पड़े। हमलावर भाग गए। पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को मुरार चिकित्सालय लेकर पहुंची। घायल का इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने हमलावर बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बिजौली स्थित धनेली गांव में रहने वाले दो भाई सरजीत राणा और महदीप राणा का पहले से धीर सिंह यादव, करण सिंह, रणवीर, अमन और उनके साथियों से जमीनी को लेकर विवाद चल रहा है। तीन महीने पहले पंचायत चुनाव के दौरान सरपंच का चुनाव लड़ने के दौरान दोनों पक्ष फिर आमने-सामने आए थे और सरजीत राणा की तरफ से मुरार थाने में इनके खिलाफ मामला दर्ज कराया था। जिसमें सरजीत राणा मुख्य गवाह था। विवाद का कारण चुनावी रंजिश और जमीन का विवाद बताया जा रहा है।

जब दोनों भाई बाल कटाकर बाइक से धनेली चौराहे से होकर घर जा रहे थे। तभी एक कार और दो बाइक पर सवार होकर आए आधा दर्जन से ज्यादा हमलावरों ने उन पर फायरिंग कर दी। एक गोली सरजीत राणा के पैर में लगी जबकि उसका भाई खेत में जाकर किसी तरह अपने आप को बचा सका। सरजीत के घायल होने के बाद हमलावर मौके से भाग निकले। दोनों भाई किसी तरह पुलिस थाने पहुंचे और अपने साथ हुई वारदात के बारे में बताया। पुलिस ने फरियादी सरजीत और उसके भाई का मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा है। वहीं पुलिस ने घायल की शिकायत पर फरार बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

सरजीत सिंह ने बताया कि उनका पहले से ही धीर सिंह यादव, करण सिंह, रणबीर, अमन और उनके साथियों से विवाद चल रहा है। तीन महीने पहले भी हमला हुआ था जिसका मामला मुरार थाने में दर्ज था। जिसमें वह मुख्य गवाह है। रविवार को वह अपने भाई के साथ कटिंग सेविंग कराकर बाइक से धनेली चौराहे से होकर घर जा रहे थे। तभी एक कार और दो बाइक पर सवार होकर आए आधा दर्जन से ज्यादा हमलावरों ने उन पर फायरिंग कर दी। एक गोली मेरे पैर में लगी है, जबकि भाई ने खेत में कूदकर जान बचाई है।

नव भारत न्यूज

Next Post

भगवान अग्रसेन जयंती पर अग्रवाल समाज जीवाजी क्लब में 1 व 2 अक्टूबर को लगाएगा भव्य अग्रसेन मेला

Mon Sep 19 , 2022
1 अक्टूबर को होगा गरबा डांडिया उत्सव, पहली बार सजेगा अग्रसैनजी का भव्य दरबार, महिलाओं व बच्चों के लिए होंगी स्पर्धाएं ग्वालियर: ग्वालियर के अग्रवाल समाजबन्धुओं में महाराजा अग्रसेन जयंती को लेकर भारी उत्साह है। कोरोना काल बीतने के बाद पहली बार उल्लासपूर्वक मनाई जा रही महाराजा अग्रसेन जयन्ती को […]