खुटार चौकी के प्रधान आरक्षक व आरक्षक निलंबित

पुलिस अधीक्षक ने पुलिस लाईन पचौर किया अटैच

सिंगरौली :कोतवाली थाना क्षेत्र के खुटार चौकी में पदस्थ प्रधान आरक्षक एवं आरक्षक के पैसे लेनदेन का मामला सामने आने पर जांच के बाद पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र कुमार सिंह ने तत्काल प्रभाव से दोनों कर्मचारियों को निलंबित करते हुए पुलिस लाइन में अटैच किया है।जानकारी के मुताबिक पूरा मामला मोबाइल चोरी के फर्जी केस में न फंसाने के लिए एक युवक से पैसे की मांग की जा रही थी जिसमें पुलिस अधीक्षक कार्यालय के साइबर सेल में चौकी क्षेत्र के विष्णु शाह नामक व्यक्ति ने अपनी मोबाइल चोरी होने की सूचना दी थी.

जिसकी खबर खुटार चौकी में पदस्थ प्रधान आरक्षक विजय पटेल एवं आरक्षक अशोक यादव को मिली थी जहां दोनों पुलिस कर्मचारियों ने पास के ही गांव के एक व्यक्ति को मोबाइल चोरी के झूठे केस में फसाने और मामला दर्ज न करने के एवज में युवक से पैसे मांग रहे थे। जिसकी जानकारी पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र कुमार सिंह को लगी। जिस पर एसपी ने नगर निरीक्षक देवेश पाठक को जांच की जिम्मेदारी सौंपी थी। जहां जांच के दौरान कर्मचारियों द्वारा पैसे की मांग किये जाने की बात सही पायी गयी। जिस पर एसपी वीरेन्द्र कुमार सिंह ने तत्काल प्रभाव से दोनों कर्मचारियों निलंबित करते हुए पुलिस लाइन पचौर में अटैच किया है।

नव भारत न्यूज

Next Post

बगदरा अभ्यारण्य भूमि के क्रय-विक्रय पर लगी रोक के खिलाफ कांग्रेसियों ने खोला मोर्चा

Sat Sep 17 , 2022
सिंगरौली: चितरंगी विकासखण्ड अंतर्गत बगदरा अभ्यारण्य क्षेत्र के समस्त राजस्व ग्रामीणों में भूमि खरीदी बिक्री पर लगायी गयी रोक को हटाने को लेकर राजस्व निरीक्षक मण्डल कोरावल क्षेत्र के समस्त सरपंच, जनपद व जिला पंचायत सदस्य, कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी व किसानों ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन एसडीएम विकास सिंह […]