कैट का प्रधानमंत्री को भारत रत्न देने का आग्रह

नयी दिल्ली, 17 सितंबर (वार्ता) कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्ज (कैट) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर शनिवार को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से उन्हें भारत रत्न से सम्मानित करने का आग्रह किया।
कैट ने कहा कि वर्ष 2014 से जिस कुशलता, विशिष्ट प्रबंधन एवं अटूट लग्न एवं कर्मशीलता से देश का नेतृत्व करते हुए श्री मोदी ने विश्व भर में भारत को एक विशिष्ट पहचान दिलाई है।वह देश और दुनिया भर में एक अदभुत मिसाल है । उनकी दूरदृष्टि एवं सतत प्रयासों से आज विश्व के देशों में भारत ने अग्रिम पंक्ति में अपना विशिष्ट तथा गौरवशाली स्थान बनाया है।
कैट के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी सी भरतिया एवं राष्ट्रीय महामंत्री प्रवीन खंडेलवाल ने कहा कि अंत्योदय से आत्मनिर्भर भारत, डिजिटल इंडिया, स्किल इंडिया, बेटी बचाओ-बेटी पढाओ, स्वच्छ भारत, स्टार्ट अप इंडिया, उज्ज्वला योजना आदि अनेक कार्यक्रमों के माध्यम से श्री मोदी ने देश में एक नई और सार्थक क्रांति युग की शुरूआत की है जिससे देश का आर्थिक, सामाजिक, सांस्कृतिक एवं शैक्षिक विकास बहुत बेहतर तरीक़े से हुआ है। उनके नेतृत्व वाली सरकार की अनेक योजनाओं से देश के व्यापार और उद्योग में अनेक नए अवसर पैदा हुए हैं।

नव भारत न्यूज

Next Post

भाजपा के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री आदिवासी क्षेत्र के दौरे पर

Sat Sep 17 , 2022
सियासत भाजपा के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल और प्रदेश महासचिव तथा इंदौर संभाग के प्रभारी भगवानदास सबनानी इन दिनों झाबुआ, अलीराजपुर और बड़वानी के दौरे पर हैं। मुख्य रूप से यह दोनों नेता आदिवासियों के बीच नेटवर्क मजबूत करने के लिए कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। दोनों की लगातार तीनों […]