अवैध हथियार बनाने वाली गैंग पकड़ाई

बड़ी मात्रा में अवैध हथियार बरामद

इंदौर:पुलिस अवैध हथियार बनाने वाली गैंग को पकड़ा है और बड़ी मात्रा में अवैध हथियार बरामद हुए है. गैंग के 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर 58 पिस्टल व 12 देसी कट्टे कुल 70 अवैध हथियार बरामद किए गए है.इंदौर ग्रामीण जोन आईजी राकेश गुप्ता के निर्देशन पर खरगोन पुलिस टीम ने उक्त कार्रवाई की है.उल्लेखनीय है अपराधियों पर नकेल कसने के क्रम में ऑपरेशन प्रहार व्यापक स्तर पर इंदौर ग्रामीण ज़ोन में चलाया जा रहा है. इसी ऑपरेशन के क्रम में इंदौर ग्रामीण ज़ोन आईजी राकेश गुप्ता द्वारा अवैध हथियार निर्माण करने वाली गैंग को पकड़ने के लिए, सभी पुलिस अधीक्षकों को सक्रिय रहने के निर्देश दिए थे.

उक्त निर्देशों के अनुक्रम में खरगोन पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह और उनकी टीम ने सक्रियता दिखाते हुए अवैध हथियार बनाने वाली एक बड़ी गैंग को दबिश देकर पकड़ा है. इस गैंग के कुल 9 व्यक्तियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है, जिनसे 58 पिस्टल और 12 देसी कट्टे कुल 70 अवैध हथियार और हथियार बनाने की सामग्री व्यापक स्तर पर मिली है. इस ऑपरेशन के सफल संचालन में डॉग स्कॉड और तकनीक का भी आवश्यक उपयोग किया गया है. ऑपरेशन में एसडीओपी बड़वाह और एसडीओपी भीकनगांव पुलिस टीमों ने दबिश की कार्रवाई की है.

नव भारत न्यूज

Next Post

रिमांड में दिन-रात बिशप से चल रही पूछताछ

Thu Sep 15 , 2022
ईओडब्ल्यू-जांच एजेंसियां बिन्दुवार तरीके से कर रही जांच, होंगे बड़े खुलासे जबलपुर: द बोर्ड आफ एजुकेशन चर्च आफ नॉर्थ इंडिया जबलपुर डायोसिस के चेयरमैन बिशप पीसी सिंह से ईओडब्ल्यू द्वारा की जा रही पूछताछ में नए-नए मामले उजागर हो रहे। आर्थिक अपराध अन्वेषण ब्यूरो की टीम रिमांड में बिशप पीसी […]