आबकारी विभाग ने जब्त किया अवैध शराब से भरा वाहन

झाबुआ, 29 मार्च  मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले के रजला- ढोलयावड़ रोड पर ग्राम गुलाबपूरा के पास आबकारी विभाग की टीम ने आज एक चारपहिया वाहन और उसमें ले जाई जा रही 30 पेटी अंग्रेजी शराब को जब्त किया।
आबकारी विभाग के सूत्रों ने बताया कि मुखबिर से मिली सूचना पर जिले के रजला-ढोलयावड़ रोड़ पर एक चारपहिया वाहन का पीछा कर उसे ग्राम गुलाबपूरा में रोका गया। इसी बीच वाहन चालक वाहन को छोड़कर मौके से फरार हो गया। वाहन की तलाशी में 30 पेटी अंग्रेजी शराब मिली। इसे बाद शराब के परिवहन में लिप्त वाहन और अवैध शराब को जब्त कर लिया गया। जब्त अवैध शराब का अनुमानित बाजार मूल्य तीन लाख 40 हजार रुपए से अधिक तथा वाहन का मूल्य सात लाख रुपये बताया गया है।
इस मामले में गुलाबपूरा निवासी वाहन चालक भुवनेश राठौर के खिलाफ मध्यप्रदेश आबकारी अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया गया है।

Next Post

मतदान केंद्रों में तेज गर्मी (लू) से बचाव के लिए करें समुचित प्रबंध

Fri Mar 29 , 2024
भोपाल, 29 मार्च  मध्यप्रदेश के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अनुपम राजन ने सभी कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारियों को निर्देशित किया है कि सभी मतदान केंद्रों में तेज गर्मी (लू) से बचाव के समुचित प्रबंध करें। आधिकारिक जानकारी में श्री राजन ने कहा कि मतदान केंद्रों में मतदाताओं के लिए शुद्ध […]

You May Like