ट्रांसपोर्टर समाधिया ने खुद को गोली मारी

ग्वालियर: ट्रांसपोर्टर ने खुद को कट्टे से गोली मार ली। घटना शताब्दीपुरम की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को उपचार के लिए भर्ती कराया है। महाराजपुरा थाना क्षेत्र के शताब्दीपुरम निवासी अनिल समाधिया पुत्र कालीचरण समाधिया ट्रांसपोर्टर है और उनके ट्रक चलते हैं। बीती रात खाना खाने के बाद वह अपने कमरे में चले गए और बुधवार सुबह गोली चलने की आवाज आई तो परिजन कमरे में पहुंचे तो वह घायल पड़े हुए थे और उनकी कनपटी के पास से खून निकल रहा था। मामले का पता चलते ही पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद घायल को उपचार के लिए जेएएच पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने उनका उपचार शुरू कर दिया।

पता चला है कि ट्रांसपोर्टर पर कर्जा है और कर्जे के चलते वह परेशान है और इसी के चलते खुद को गोली मारकर जान देने का प्रयास किया है। वहीं ट्रांसपोर्टर ने बताया कि कट्टा उसने भिण्ड से खरीदा था और जो कारतूस चला हुआ मिला है वह पहले उसने चलाया था और चोट उसे तखत से लगी है। फिलहाल पुलिस डॉटरों से पता लगा रही है कि घाव गोली का है या फिर तखत का है।

पुलिस ने ट्रांसपोर्टर समाधिया को क्लीनचिट नहीं है। मौके का मुआयना करने के बाद पुलिस अफसरों का कहना है कि जो साक्ष्य हैं वे साफ बता रहे हैं कि मामला खुद को गोली मारने का है और जो गिरने के बाद तखत से आई चोट की कहानी सुनाई जा रही है उसमें कोई दम नहीं है।ट्रांसपोर्टर की कनपटी में घाव देखने को मिला है। घाव एक इंच व्यास का है तो उसके चार इंच व्यास के दायरे में लैकनिंग यानी काला धब्बा देखने को मिला है।

नव भारत न्यूज

Next Post

बाइक टकराई तो गोली मारकर हत्या

Thu Aug 25 , 2022
दोस्त के घर पढ़ाई करने जा रहा था युवक ग्वालियर: दो बाइक में टक्कर के बाद हुए विवाद में छात्र को गोली मारकर आरोपी फरार हो गए। लोगों की मदद से उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।यह वारदात आज दोपहर शताब्दीपुरम टाइगर चौक […]