10 सितंबर को रिलीज होगी प्रदीप पांडेय चिंटू की फिल्‍म ‘कमान्‍डो अर्जुन’

मुंबई, 04 सितंबर (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू की एक्‍शन फिल्‍म ‘कमान्‍डो अर्जुन’ 10 सितंबर को रिलीज होगी।
‘कमान्‍डो अर्जुन’ में प्रदीप पांडेय चिंटू एक फौजी की भूमिका में नजर आयेंगे।इस फिल्‍म में दर्शकों को एक से बढ़कर एक एक्‍शन स्‍टंट देखने को मिलेंगे।इस फिल्‍म को रेणु विजय फिल्‍म्‍स रिलीज करने वाली है।
फिल्‍म ‘कमान्‍डो अर्जुन’ का ट्रेलर पहले ही यशी फिल्‍म्‍स के यूट्यूब चैनल से रिलीज हो चुका है, जो खूब वायरल हो रहा है।यह फिल्‍म 10 सितंबर को रिलीज होगी।
फिल्‍म के निर्माता पज्ञनाभ रेड्डी ने बताया कि ‘कमान्‍डो अर्जुन’ के जरिये दर्शक भोजपुरी में साउथ स्‍टाइल का मजा ले पायेंगे।
फिल्‍म पूरी तरह फ्रेश और मनोरंजक है।लोगों को यह खूब पसंद भी आने वाली है।ट्रेलर का रिस्‍पांस देखने के बाद हमारी उम्‍मीदें और भी बढ़ गई है।
उन्‍होंने बताया कि ‘कमान्‍डो अर्जुन’ में प्रदीप पांडेय चिंटू मुख्‍य भूमिका में हैं, जिनके अपोजिट रक्षा गुप्‍ता हैं।वहीं, फिल्‍म में सुपर हॉट काजल राघवानी भी नजर आयेंगी।
हमारी फिल्‍म को बिक्षु वुल्‍ली ने निर्देशित किया है और पटकथा भी उन्‍होंने ही लिखी है।
संगीत राजकुमार आर पांडेय का है।
फिल्‍म की कहानी साई किरण ओडीपी ने लिखा है।कोरियोग्राफी रिकी गुप्‍ता एवं सुरेश ने की है।
एक्‍शन मल्‍लेश और अंजली का है।

नव भारत न्यूज

Next Post

रूमानी और भावपूर्ण अभिनय से खास पहचान बनायी ऋषि कपूर ने

Sat Sep 4 , 2021
जन्मदिन 04 सितंबर  मुंबई, 04 सितंबर (वार्ता) बॉलीवुड में ऋषि कपूर का नाम ऐसे सदाबहार अभिनेता के तौर पर याद किया जाता है जिन्होंने अपने रूमानी और भावपूर्ण अभिनय से लगभग तीन दशक से दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान बनायी है । 04 सितंबर 1952 को मुंबई में जन्में […]