उत्तर प्रदेश में कायम है जंगल राज, विकास का ढिंढोरा छलावा मात्र : मायावती

लखनऊ, 19 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री एवं बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने प्रदेश में हाल ही में घटित अपराध एवं अन्य दुर्घटनाओं का हवाला देते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश में विकास के दावों का ढिंढोरा पीटा जा रहा है वह छलावा है, हकीकत में राज्य में जंगलराज कायम है।

मायावती ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा, “बाँदा जिले में यमुना नदी पर वर्षों से पुल के अधूरे पड़े रहने के कारण नाव दुर्घटना में अनेकों लोगों की मौत, हापुड़ में पेशी पर आए आरोपी की दिन दहाड़े हत्या व अब हमीरपुर में गैंगरेप की दर्दनाक घटना आदि साबित करती हैं कि यूपी में जंगलराज है व विकास का ढिंढोरा छलावा मात्र।”

मायावती ने प्रदेश में लचर कानून व्यवस्था होने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा, “यूपी में कुल मिलाकर कानून का न्यायपूर्ण इस्तेमाल नहीं होने से आपराधिक तत्वों का बेखौफ हो जाना लचर कानून-व्यवस्था का सबूत है। इनका विकास भी कुछ ख़ास ज़िलों तक ही सीमित है जबकि यूपी के हर क्षेत्र में अति-गरीबी व बेरोजगारी है। सरकार इस ओर ज़रूर ध्यान दे।”

नव भारत न्यूज

Next Post

अच्छे काम करने वालों को रोका गया : केजरीवाल

Fri Aug 19 , 2022
ndनयी दिल्ली 19 अगस्त (वार्ता) दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 75 सालों में जिसने भी अच्छे काम की कोशिश की उसे रोका गया इसीलिए देश पीछे रह गया, लेकिन दिल्ली के अच्छे कामों को रुकने नहीं देंगे। श्री केजरीवाल ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर केन्द्रीय […]