बेकाबू हुई यात्रियों से भरी बस, 8 से 10 वाहन क्षतिग्रस्त

उज्जैन: आगर रोड नगर निगम के सामने गुरुवार शाम तेज गति से दौड़ती यात्री बस बेकाबू हो गई। चालक की गलती से अफरा तफरी का माहौल बन गया और 8 से 10 वाहन क्षतिग्रस्त हो गए गनीमत रही कि गंभीर हादसा घटित नहीं हुआ।आगर से उज्जैन के बीच चलने वाली भार्गव ट्रेवल्स की बस यात्रियों को लेकर आ रही थी। नगर निगम के सामने चालक ने रफ्तार तेज कर दी जिसके चलते बस बेकाबू हो गई और सड़क किनारे खड़े वाहनों को टक्कर मारती हुई ई-रिक्शा और कारों से जा टकराई। घटनाक्रम के बाद चालक बस छोड़कर भाग निकला। बेकाबू बस को देख मार्ग से गुजरने वाले लोगों में अफरा तफरी मच गई।

तीन से चार लोगों को मामूली चोट आना बताया जा रहा है। वहीं निगम के सामने बैंक के बाहर खड़ी कई बाइक गिरने से एक युवती उसमें दब गई थी। मामूली रूप से घायल हुए लोग उपचार के लिए अस्पताल नहीं पहुंचे और अपने घरों के लिए रवाना हो गए। बेकाबू बस की जानकारी लगते हैं चिमनगंज थाना पुलिस के साथ कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। घटनाक्रम का नजारा नगर निगम के सामने बनी दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है।

पुलिस ने बस जब्तत कर चालक की तलाश शुरू की है। बस में सवार यात्रियों का कहना था कि चालक ने शराब पी रखी थी और काफी तेज रफ्तार से बस दौड़ा रहा था। उसे धीरे चलाने के लिए कहा गया था लेकिन वह नशे में इतना मदहोश था कि सुनने को तैयार नहीं था। कुछ लोग मामले की शिकायत लेकर चिमनगंज थाने पहुंचे थे। पुलिस ने चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज किया है। घटनाक्रम में 3 फोर व्हीलर वाहन, आधा दर्जन बाइक और एक ई-रिक्शा क्षतिग्रस्त होना सामने आया है।

नव भारत न्यूज

Next Post

पुलिस कर्मी महिला का शव पोस्टमार्टम कराने नौ किलोमीटर कंधे पर रखकर लाए

Fri Aug 19 , 2022
बैतूल, (वार्ता) मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के दूरस्थ अंचल के आदिवासी बाहुल्य बीजादेही थाना क्षेत्र में एक अज्ञात महिला के शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए पुलिस कर्मी करीब नौ किलोमीटर तक अपने कंधे पर रखकर लेकर लाए। इसका वीडियों भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। थाना […]