पुलिस कर्मी महिला का शव पोस्टमार्टम कराने नौ किलोमीटर कंधे पर रखकर लाए

बैतूल, (वार्ता) मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के दूरस्थ अंचल के आदिवासी बाहुल्य बीजादेही थाना क्षेत्र में एक अज्ञात महिला के शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए पुलिस कर्मी करीब नौ किलोमीटर तक अपने कंधे पर रखकर लेकर लाए। इसका वीडियों भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

थाना प्रभारी बी एल उइके ने आज बताया कि आदिवासी बाहुल्य बीजादेही के परसदी घाट में मोरन नदी के किनारे एक अज्ञात महिला का शव मिलने की सूचना पर टीम के साथ मौके पर पहुंचे थे। बारिश से नदी उफान पर होने से रास्ता बंद होने से वाहन भी मौके तक नही पहुंंच पा रहा था। ऐसी स्थिति में बांस से स्ट्रेचर बनाकर महिला के शव को कंधे पर रखकर करीब नौ किमी पैदल चलकर डोढरामउ गांव पहुंंचे, जहां वाहन की व्यवस्था कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र शाहपुर भेजा गया।

महिला की शिनाख्त नहीं होने से शव को दफनाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस कर्मियों के कंधे पर शव लेकर जाने का वीडियों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

नव भारत न्यूज

Next Post

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई का छापा

Fri Aug 19 , 2022
नयी दिल्ली, 19 अगस्त (वार्ता) केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने शुक्रवार को दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर कथित आबकारी नीति मामले में छापा मारा। श्री सिसोदिया ने ट्वीट के जरिए यह जानकारी दी। श्री सिसोदिया ने जांच एजेंसी को पूरा सहयोग करने का वादा किया ताकि […]