महापौर के रिहायशी वार्ड की नालियां गदंगी से सराबोर

रहवासियों ने नवनिर्वाचित मेयर को सुनाई खरी-खोटी,कहा दफ्तर में बैठने से नहीं होगा शहर का विकास

सिंगरौली : नवनिर्वाचित मेयर रानी अग्रवाल को प्रभार लिये 11 दिन का समय व्यतीत हो चुका है। जिस पर आज तक उनके द्वारा किसी भी वार्ड या मोहल्ले का भ्रमण नहीं किया गया। या यूं कहा जाय कि किया भी गया तो किसी भी आम नागरिक को इसकी जानकारी नहीं है।
दरअसल नगर निगम क्षेत्र के वार्ड क्र.40 की हालत को देकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि बारिश के दिनों में भी मोहल्लों व वार्ड की स्थिति क्या है? नालियां जहां कचरे से पटी होने के कारण जाम हैं।

वहीं नालियों के किनारे बड़े-बड़े घासफुस के उग जाने से नालियां पूरी तरह ढक गयी हैं। जो इस बात का प्रतीक है कि कई महीनों से नालियों की साफ-सफाई नहीं हुई है। नवभारत संवाददाता ने जब लोगों से चर्चा की तो मोहल्ले के लोग नवनिर्वाचित महापौर पर बरस पड़े। लोगों का आरोप है कि नवनिर्वाचित महापौर से उन्हें काफी उम्मीदें थीं। लेकिन मेयर बनने के बाद वह केवल ननि के दफ्तर में बैठ रही हैं। क्या इससे शहर का विकास हो पायेगा?

अपने निवास वार्ड में नहीं किया भ्रमण
ननि क्षेत्र के वार्ड क्र.40 में नवनिर्वाचित मेयर का अस्थायी रिहायशी आवास है। इसके बावजूद भी आज तक मेयर ने अपने ही वार्ड का निरीक्षण नहीं किया। आलम यह है कि उनके रिहायशी मकान से ठीक चंद कदमों पर ही नालियां जाम व झाडिय़ों से पूरी तरह पटी हुई हैं। कई जगह नालियां व सड़क जीर्ण शीर्ण अवस्था में है। बारिश के होते ही नालियां जाम होने के कारण नालियों का पानी लोगों के घरों में प्रवेश करने लगता है। जिससे लोगों को इस बात की उम्मीद थी कि नवनिर्वाचित मेयर हमारी समस्याओं का तत्काल निराकरण करेंगी। लेकिन शपथ ग्रहण के बाद से लेकर अब तक लोगों को निराशा ही हाथ लगी है।

नव भारत न्यूज

Next Post

आर माधवन की फिल्म 'धोखा राउंड द कॉर्नर' का टीजर रिलीज

Fri Aug 19 , 2022
मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन की आने वाली फिल्म ‘धोखा राउंड द कॉर्नर’ का टीजर रिलीज हो गया है। टी सीरीज के बैनर तले बनीं फिल्म धोखा – राउंड डी कॉर्नर में आर माधवन, अपारशक्ति खुराना, दर्शन कुमार, खुशाली कुमार लीड रोल में हैं। कुकी गुलाटी के निर्देशन में […]