सभी के समन्वित प्रयासों से संस्कारधानी को दिया जाएगा महानगर का स्वरूप : महापौर

जबलपुर: नगर निगम द्वारा एम.आई.सी. गठित करने के बाद आज महापौर जगत बहादुर सिंह ‘‘अन्नू’’ से दसों एम.आई.सी. सदस्य महापौर बंगले मिलने पहुॅंचे, जहॉं सभी दसों एम.आई.सी. सदस्यों का महापौर श्री अन्नू ने पुष्पगुच्छ भेंट कर आत्मीय स्वागत किया। इस अवसर पर महापौर ने एम.आई.सी. सदस्यों से चर्चा की और कहा कि आप सभी के साथ मिलकर शहर विकास को हम गति देगें और हम सभी के समन्वित प्रयासों से संस्कारधानी को महानगरीय स्वरूप प्रदान करेगें।

एम.आई.सी. सदस्यों की अनोपचारिक बैठक एवं आत्मीय स्वागत के दौरान महापौर ने एम.आई.सी. सदस्यों को शहर विकास में भागीदारी निभाने की मिली जिम्मेदारी के लिए अपनी ओर से शुभकामना दी और शहर विकास के बिन्दुओं पर उनसे सार्थक चर्चा की। इस दौरान एम.आई.सी. के सभी सदस्यों ने भी महापौर का हृदय से स्वागत किया और आश्वस्त किया कि हम सब आपके मार्गदर्शन में शहर विकास के लिए काम करेगें।

इस मौके पर मेयर इन काउंसिल के सदस्य शेखर सोनी, श्रीमती एकता गुप्ता, श्रीमती हेमलता सिंगरौल, अमरीश मिश्रा, जितेन्द्र सिंह ठाकुर, श्रीमती शागुफ्ता उस्मानी गुड्डू नवी, गुलाम हुसैन, मनीष पटैल, दिनेश तामसेतवार, एवं श्रीमती लक्ष्मी गोंटिया आदि उपस्थित रहे।

नव भारत न्यूज

Next Post

बड़े मियां छोटे मियां में काम करेंगी श्रद्धा कपूर!

Fri Aug 19 , 2022
मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में काम करती नजर आ सकती है। पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है, जिसमें अक्षय कुमार और टाइगर श्राफ की मुख्य भूमिका है।फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर […]