नगर निगम मुख्यालय में तीसरी मंजिल पर लगी आग

ग्वालियर: नगरनिगम के सिटी सेंटर स्थित मुख्याल की तीसरी मंजिल में आग लग गई। फायरब्रिगेड अमले को आग को बुझाने व भवन में भरे धुएं को निकालने मैं खासी करना पडी। अभी तक आग लगने की वजहों का पता नहीं चला है। साथ ही आग से क्या नुकसान हुआ है इसका ज्यादा पता नहीं चला है। आग से पूरे भवन में काम करने वाले कर्मचारियों में हड़कंप मच गया है। खास बात यह है कि मेयर शोभा सिकरवार एमआईसी सदस्यों व विधायक सतीश सिकरवार के साथ निगम की पहली मंजिल पर बैठक कर रहे थे। उसी दौरान आग लग गई। हालांकि आग से सभी ठीक बताए जाते हैं।

घटनाक्रम के मुताबिक मेयर शोभा सिकरवार, विधायक सतीश सिकरवार, आयुक्त किशोर कान्याल सहित एमआईसी मेंबर सुबह करीब 11 बजे निगम के सिटी सेंटर स्थित मुख्यालय की पहली मंजिल पर सभागार में बैठक कर रहे थे। इसी दौरान मुख्यालय की तीसरी मंजिल पर सीवर सेल के शिशिर श्रीवास्तव के कक्ष में आग लग गई। आग तुरंत ही भड़क गई और आसपास के क्षेत्र को अपनी चपेट में ले लिया। आग से पूरे भवन में धुआं भर गया। तुरंत ही फायरब्रिगेड अमले को आग बुझाने के लिए बुला लिया गया।

छतों की सीलिंग तोड़कर धुआं निकालने का प्रयास
निगम में मौजूद कर्मचारियों ने छतों की सीलिंग को तोड़कर भवन में आग की वजह से भरे धुएं को निकालने का प्रयास कर रहे थे। आग की वजह से कर्मचारियों में अफरा तफरी का माहौल बना हुआ था। हालांकि सभी कर्मचारी व अन्य लोग सुरिक्षत बताए जाते हैं। तीसरी मंजिल पर आग लगने की वजह तो सामने नहीं आई है। लेकिन बताया जा रहा है कि आग बिजली के शार्ट सर्किट की वजह से लगी है।

नव भारत न्यूज

Next Post

पण्डोखर बाबा के यहां अर्जी लगाने वाले एसआई सस्पेंड और थाना प्रभारी लाइन अटैच

Fri Aug 19 , 2022
दतिया: यहाँ स्थित धार्मिक स्थल पंर पहुंचकर छतरपुर जिले के बमीठा थाना पुलिस ने हत्या का खुलासा करने के लिए पंडोखर सरकार के यहां अर्जी लगाई थी। बाबा के फेसबुक पेज पर पुलिस का वीडियो वायरल था, पुलिस ने बाबा जी की सलाह पर मृतका के चाचा को गलत आरोपी […]