शिवराज के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा अगला चुनावः विजयवर्गीय

इंदौर: संसदीय बोर्ड में मध्यप्रदेश से सत्यनारायण जटिया को मौका मिला है वे अच्छे कर्मठ कार्यकर्ता हैं. इसे राजनीति चश्में से नहीं देखना चाहिए. राज्यों में स्थानीय नेतृत्व को सम्मान मिल रहा है. मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह चौहान ही हमारे नेतृत्व हैं अगला चुनाव उन्हीं के नेतृत्व में लड़ा जाएगा.
यह बात भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कही.
वे गुरुवार को अपनी विदेश भ्रमण से इंदौर पहुंचे थे. उन्होंने पितृ पर्वत पर मीडिया से चर्चा से चर्चा की. विजयवर्गीय ने भाजपा संसदीय बोर्ड से शिवराज सिंह चौहान को हटाए जाने के सवाल पर कहा यह पार्टी की सतत प्रक्रिया है. पार्टी अपने मुताबिक पदाधिकारियों का चयन करती है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के उस दावे का भी कैलाश विजयवर्गीय खंडन किया जिसमें वे प्रदेश में अगली सरकार कांग्रेस की बनने के दावे कर रहे हैं. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कमलनाथ जी 75 पार के हो चुके हैं इसलिए वह कुछ भी कहें इससे फर्क नहीं पड़ने वाला.
बिहार की राजनीति तुलना अमेरिकी गर्लफ्रेंड से जब बिहार में सरकार बदली तो मैं विदेश में था. तब वहां मुझे किसी ने कहा कि ऐसा तो हमारे यहां होता है यहां लड़कियां कभी भी अपना बॉयफ्रेंड बदल लेती हैं. बिहार के मुख्यमंत्री की भी ऐसी ही पोजीशन है, कब किसी से हाथ मिला लें और कब किसका हाथ छोड़ दें.
अभी भी पश्चिम बंगाल का प्रभारी
पश्चिम बंगाल का प्रभार वापस लेने को लेकर कहा कि पता नहीं मध्यप्रदेश में यह बात कहां से आई. मैं पश्चिम बंगाल का प्रभारी था और अभी भी हूं. मैं पश्चिमी बंगाल के प्रभार से अभी मुक्त नहीं हुआ हूं.

नव भारत न्यूज

Next Post

भारत के साथ शांतिपूर्ण संबंध चाहता है पाक :शरीफ

Fri Aug 19 , 2022
इस्लामाबाद,19 अगस्त(वार्ता) पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने कहा है कि पाकिस्तान भारत के साथ शांतिपूर्ण संबंध चाहता है और कश्मीर मुद्दे का समाधान चाहता है साथ ही अंतरराष्ट्रीय समुदाय से इस संबंध में अपनी भूमिका निभाने का आग्रह किया। डॉन समाचार पत्र ने प्रधान मंत्री कार्यालय (पीएमओ) के हवाले […]