दुष्कर्म के आरोपियों को बचाने में लगी है भाजपा सरकार : राहुल

नयी दिल्ली 18 अगस्त (वार्ता) कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार महिला विरोधी है और वह अत्याचारियों और दुष्कर्म के आरोपियों का बचाव करती है।

उन्होंने कहा कि भाजपा की उत्तर प्रदेश सरकार जहां दुष्कर्म के आरोपियों को बचाती है वहीं गुजरात की भाजपा सरकार दुष्कर्म तथा हत्या के आरोपियों को स्वतंत्रता दिवस पर क्षमा दान कर रिहा करती है। उन्होंने इसे शर्मनाक राजनीति के साथ-साथ ओछी मानसिकता की राजनीति करार दिया है।

श्री गांधी ने ट्वीट किया, “उन्नाव- भाजपा विधायक को बचाने का काम। कठुआ- बलात्कारियों के समर्थन में रैली। हाथरस- बलात्कारियों के पक्ष में सरकार। गुजरात- बलात्कारियों की रिहाई और सम्मान। अपराधियों का समर्थन महिलाओं के प्रति भाजपा की ओछी मानसिकता को दर्शाता है। ऐसी राजनीति पर शर्मिंदगी नहीं होती, प्रधानमंत्री जी।”

नव भारत न्यूज

Next Post

बड़े फेरबदल में कोरिक ने नडाल को हराया

Thu Aug 18 , 2022
मेसन, 18 अगस्त (वार्ता) क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक ने बड़ा फेरबदल करते हुए स्पेन के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल को सिनसिनाटी ओपन के शीर्ष-32 राउंड में गुरुवार को मात दी। विंबलडन सेमीफाइल से चोट के कारण नाम वापस लेने वाले नडाल करीब 40 दिन बाद कोर्ट पर वापसी कर […]