सुभाष घई ने रिलीज किया गाना ‘तिरंगा’

मुंबई, 16 अगस्त (वार्ता) बॉलीवुड फिल्मकार सुभाष घई ने देश को समर्पित गाना ‘तिरंगा’ रिलीज किया है।

सुभाष घई ने गाना ‘तिरंगा’ व्हिसलिंग वुड के छात्रों के साथ रिलीज किया है। गाने को खुद सुभाष घई ने लिखा और कंपोज किया है। वीडियो में आजादी के जश्न के अहम पल जैसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का भाषण, मार्च की झलकियां और अलग-अलग जगहों पर झंडा फहराते लोगों को दिखाया गया है। सुभाष घई ने सोशल मीडिया पर गाने के रिलीज की जानकारी साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, “म्यूजिक स्कूल ऑफ व्हिसलिंगवुड्स। आजादी का 75 अमृत महोत्सव मना रहा है।हमारी शानदार मातृभूमि की महिमा अवर्णनीय है। इस साल हमने आजादी के 75 साल पूरे किए हैं। ‘तिरंगा’ मेरे भारत के लिए एक श्रद्धांजलि है, एक ऐसा देश जो अपनी अतुलनीय सांस्कृतिक विविधता और शानदार इतिहास के लिए जाना जाता है।”

सुभाष घई ने कहा,“व्हिस्लिंग वुड्स के बच्चे, फैकल्टी बहुत उत्साहित थे जब मैंने पहली बार गाने के एक दोहे को पढ़ा। अपनी मातृभूमि के लिए गीत लिखना और कंपोज करना एक समृद्ध अनुभव है। उन्होंने मुझे इसे कंपोज करने के लिए प्रोत्साहित किया। इस तरह हमने देश की आजादी के 75 वें वर्ष को शानदार, संगीतमय तरीके से मनाने का फैसला किया। छात्रों के लिए सीखना जरूरी है और छात्रों ने पूरे गाने पर वास्तव में कड़ी मेहनत की है, जिससे यह मेरे लिए और भी खास हो गया है।”

नव भारत न्यूज

Next Post

प्रभास की फिल्म 'सालार' 28 सितंबर 2023 को होगी रिलीज

Tue Aug 16 , 2022
मुंबई, 16 अगस्त (वार्ता) दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास की आने वाली फिल्म ‘सालार’ 28 सितंबर 2023 को रिलीज होगी। प्रशांत नील के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘सालार’ में प्रभास की मुख्य भूमिका है।फिल्म के मेकर्स ने ‘सालार’ का नया पोस्टर जारी करते हुए इसके रिलीज डेट की […]