हादसों भर गुरुवार छह घटनाओं में 4 की मौत

कटनी-मैहर मार्ग पर 3 बाइक सवारों की मौत, उचेहरा मार्ग पर पूर्व सरपंच ने दम तोड़ा

सतना :जिले के लिए गुरुवार का दिन हादसों भरा रहा। रक्षाबंधन पर्व का दिन ब्लैक थर्सडे साबित हुआ। सुबह बस और कार पलटने से हुई शुरुआत के बाद एक-एक कर हादसे होते रहे। सड़कें खून से लाल होती रहीं। दिन भर में आधा दर्जन से अधिक हादसों में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि 13 लोग घायल हुए। हादसे में 5 मवेशियों की भी जान गई है।
कटनी-मैहर मार्ग पर 3 की मौत
कटनी-मैहर मार्ग पर अमदरा थाना क्षेत्र के ग्राम हरदुआ सानी के पास हुए एक भीषण हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इसमें 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अमदरा अस्पताल भेजा गया है। अमदरा टीआई राजेन्द्र पाठक मौके पर पहुंच गए। मृतकों में से दो लोगों की शिनाख्त हो पाई है, जबकि तीसरे मृतक और घायलों के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास पुलिस कर रही है।
पुलिस के मुताबिक मृतकों में रामकुमार पिता हरीलाल यादव निवासी हरदुआ सानी और पुरुषोत्तम कोल पिता मिर्रा कोल निवासी डंडियन टोला मानपुर मैहर हैं। यह हादसा हरदुआ सानी फोरलेन पर हुआ। आशंका है कि दोनों बाइक आमने-सामने से टकरा गई। टक्कर के बाद मृतक और घायल छिटक कर काफी दूर जा गिरे।
उचेहरा-सतना मार्ग पर पूर्व सरपंच की मौत
उचेहरा-सतना मार्ग पर बंधान टोला के पास एक डंपर की टक्कर लगने से बाइक सवार पूर्व सरपंच की मौत हो गई। डंपर नंबर MP19HA1180 के चालक ने बाइक सवार पूर्व सरपंच वंश गोपाल कुशवाहा को टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद इस मार्ग पर जाम लग गया। सतना-मैहर मार्ग पर वाहनों की लंबी लाइन लग गई। सूचना मिलते ही उचेहरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए भेजा। मशक्कत के बाद पुलिस ने आवागमन बहाल करवाया। डंपर को जब्त कर लिया गया है।
बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार घायल
अमदरा थाना क्षेत्र में ही एक बोलेरो की टक्कर से एक और बाइक सवार युवक घायल हो गया। युवक को कटनी अस्पताल भेजा गया है।
रामपुर-अमरपाटन मार्ग पर बस की टक्कर से युवक व महिला की मौत रामपुर-अमरपाटन मार्ग पर बघेल बस सर्विस की बस की टक्कर लगने से एक युवक व महिला की मौत हो गई। महिला का नाम रामकली साहू बताया जाता है। रामकली साहू को घायल होने पर रीवा रेफर किया था। रास्ते में उनकी भी मौत हो गई। मृत व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस को सिर्फ इतना पता चल सका है कि मृतक रामपुर के बरती गांव का रहने वाला है।
ऑटो पलटने से 6 घायल
नेशनल हाइवे नंबर 30 पर 3 बाइक सवारों की मौत के कुछ समय बाद महेदर में भी एक ऑटो रिक्शा दुर्घटना का शिकार हो गया। ऑटो में 6 लोग सवार थे। सभी घायलों को अमदरा अस्पताल भेजा गया है।
बाइपास पर कार पलटने से 5 मवेशियों की मौत, 3 लोग घायल
सतना-रीवा बाइपास मार्ग पर सकरिया गांव के पास गुरुवार की सुबह लगभग साढ़े 5 बजे हुए हादसे में 5 मवेशियों की मौत हो गई। कार सवार 3 लोग घायल हो गए। बताया जाता है कि तेज रफ्तार कार सड़क पर बैठे और घूम रहे मवेशियों से टकराकर पलट गई। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नव भारत न्यूज

Next Post

24 घंटे में डेढ़ इंच से अधिक बारिश

Fri Aug 12 , 2022
मौसम में घुली ठंडक, दिनभर होती रही रिमझिम बरसात शाजापुर:लंबे ब्रेक के बाद आखिरकार बारिश का दौर शुरू हो ही गया, जिससे गर्मी व उमस से बेहाल हो रहे लोगों ने राहत की सांस ली. गुरूवार को दिनभर रूक-रूककर बारिश का दौर जारी रहा. मौसम विभाग ने आगामी दिनों में […]