हमने जिन्हें बनाया वही पार्टी तोड़ने में लगे थे : नीतीश

पटना 09 अगस्त (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद श्री नीतीश कुमार ने इशरों-इशारों में जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह पर निशाना साधा और कहा कि हमने जिन्हें बनाया वहीं पार्टी तोड़ने में लगे थे।

श्री कुमार ने मंगलवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता तेजस्वी प्रसाद यादव की मौजूदगी में संवाददाताओं से बातचीत के दौरान इशारों-इशारों में श्री आरसीपी सिंह पर निशाना साधा और कहा, “हमने जिन्हें बनाया वही पार्टी को तोड़ने में लगे थे। अब राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) से उनकी पार्टी जदयू का गठबंधन टूट गया है। हम सात पार्टियां मिलकर महागठबंधन में आगे काम करेंगे। इसके लिए सात दलों के कुल 164 विधायक और एक निर्दलीय विधायक का समर्थन पत्र राज्यपाल को सौंप दिया है।”

उन्होंने कहा कि शपथ ग्रहण को लेकर राज्यपाल फागू चौहान से टाइम मांगेंगे। वहीं उन्होंने राजग से नाता तोड़ने के सवाल पर कहा कि पार्टी के सारे लोग कह रहे थे, तब जाकर हमने बैठक बुलाई और अलग होने का निर्णय लिया। पार्टी के सभी लोगों की राय के बाद फैसला लिया गया। उन्होंने एक सवाल को जवाब में कहा, “हमें अपमानित किया गया कि क्या किया गया, इसको छोड़ दीजिए हमको नहीं बोलना है।

नव भारत न्यूज

Next Post

नीतीश ने नई सरकार बनाने का दावा किया पेश

Tue Aug 9 , 2022
पटना 09 अगस्त (वार्ता) बिहार में श्री नीतीश कुमार ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) से नाता तोड़ राष्ट्रीय जनता दल (राजद) समेत सात दलों के समर्थन से नई सरकार बनाने का आज दावा पेश किया। श्री कुमार ने मंगलवार को अपनी पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के सांसदों एवं विधायकों […]