नीतीश का राजग से नाता तोड़ना धोखा, जनता कभी माफ नहीं करेगी : भाजपा

पटना 09 अगस्त (वार्ता) बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनकी पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) से नाता तोड़ने को बहुत बड़ा धोखा करार दिया और कहा कि प्रदेश की जनता इसे कभी माफ नहीं करेगी।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद संजय जायसवाल ने पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं मंत्री मंगल पांडेय समेत कई अन्य मंत्रियों की उपस्थिति में मंगलवार को यहां प्रदेश मुख्यालय में जल्दबाजी में बुलाए गए संवाददाता सम्मेलन में कहा कि वर्ष 2020 के चुनाव में राजग के तहत हम सभी ने मिलकर चुनाव लड़ा था, जो बहुमत था वह राजग में भाजपा और जनता दल यूनाइटेड को मिला था।

श्री जायसवाल ने कहा कि भाजपा के 74 सीट जीतने में कामयाब रहने के बावजूद भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने जो वादा किया था उसका पालन किया गया और श्री कुमार को मुख्यमंत्री बनाया गया। जो कुछ भी हुआ है, वह बिहार की जनता के साथ और भाजपा के साथ धोखा है। यह उस जनादेश के साथ भी धोखा है। यह न सिर्फ भाजपा बल्कि बिहार की जनता से भी धोखा है। बिहार की जनता इसे कतई बर्दाश्त नहीं करेगी।

नव भारत न्यूज

Next Post

शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया 'इंडियन पुलिस फोर्स' का बीटीएस वीडियो

Tue Aug 9 , 2022
मुंबई, 09 अगस्त (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्‌टी ने अपनी आने वाली वेबसीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ का बीटीएस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। रोहित शेट्टी अपने फैंस के लिए नई कॉप सीरीज लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ है। इस वेबसीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा और […]