एक करोड़ के सोने के साथ दो लोग हिरासत में

ग्वालियर: जीआरपी के जवान प्लेटफार्म नं . 2 पर जब गश्त कर रहे थे तभी पुलिस बल को दो लोग संदिग्ध नजर आए जब पुलिस ने दोनों को रोककर पूछताछ की तो दोनों घबरा गए। पुलिस ने दोनों की तलाशी ली तो उनके कब्जे से पुलिस को दो किलो सोने के आभूषण मिले ।
जब पुलिस ने पकड़े गए आभूषणों के बारे में पूछताछ की तो दोनों ने अनभिज्ञता जताई और बिल भी नहीं दे पाए। मामला संदिग्ध होने पर गश्त कर रही टीम दोनों को जीआरपी थाने ले गई जहां दोनों से पूछताछ की तो उन्होनं अपने नाम अभिजीत माइती पुत्र परेश माइती निवासी करोलबाग नई दिल्ली और बांकेश दोलाई पुत्र शंकर दोलाई निवासी दिल्ली बताया ।

पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया कि वे दोनों दो किलो वजनी सोने के आभूषणों को लेकर शताब्दी एक्सप्रेस द्वारा ग्वालियर से दिल्ली जा रहे थे। यह कार्रवाई उप निरीक्षक रविन्द्र सिंह राजावत , प्रधान आरक्षक अनिल कुमार सिंह , प्रधान आरक्षक शिवनंदन शर्मा , प्रधान आरक्षक दीपेंद्र सिंह भदौरिया , आरक्षक शकील खान , आरक्षक राजकुमार सिंह तोमर , आरक्षक भान चंद्र अनुरागी ने की।जीआरपी ग्वालियर को अग्रिम कार्यवाही हेतु सुपुर्द किया गया । बरामद सोने की कीमत एक करोड़ बताई गई है जीआरपी द्वारा संबंधित विभाग जीएसटी, आय कर इत्यादि को सूचित किया गया है।

नव भारत न्यूज

Next Post

सभापति की कुर्सी कब्जाने हर दांव चला कांग्रेस-भाजपा ने

Sat Aug 6 , 2022
दिल्ली से आज तड़के लौटने के बाद भाजपा पार्षदों को होटल आदित्याज में रखा गया, ओरछा से लौटने के बाद कांग्रेस पार्षदों की भी बाड़ाबन्दी, आज एक साथ पहुंचेंगे मतदान करने ग्वालियर: ग्वालियर नगर निगम के सभापति की कुर्सी पर काबिज होने के लिए भाजपा और कांग्रेस, दोनों तरफ से […]