नेगेटिव किरदार निभाना चाहते हैं कार्तिक आर्यन

मुंबई,  (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन फिल्मों में नेगेटिव किरदार निभाना चाहते हैं।

कार्तिक आर्यन की इस वर्ष ‘भूल भुलैया 2’ जैसी सुपरहिट फिल्म प्रदर्शित हुयी है।कार्तिक इन दिनों ‘शहजादा’ और ‘सत्यप्रेम की कथा’ में काम कर रहे हैं।इन फिल्मों में कार्तिक अलग-अलग अंदाज में नजर आयेंगे।
कार्तिक ने बताया है कि वह अब कॉमेडी और रोमांटिक रोल करते-करते बोर हो चुके हैं ऐसे में वह कुछ अलग फिल्मों में काम करना चाहते हैं।

कार्तिक से पूछा गया कि उन्हें यदि शाहरुख खान के किसी भी एक रोल को करने का मौका मिले तो, तो वो कौन सा रोल प्ले करना चाहेंगे ? कार्तिक ने अपने जवाब में शाहरुख की फिल्म ‘डर’ के किरदार को चुना और कहा ,”मुझे लगता है कि कई लोगों ने मुझे यह पहले भी बोला है”.
कार्तिक आर्यन ने कहा, “भूल भुलैया 2 के आखिरी 30 मिनट में जब रूह बाबा का किरदार बदलता है और इसमें दूसरी अन्य फिल्मों की तुलना में बेहद सीरियस सीन होते हैं, तो कई लोगों ने कहा है कि मैं एक ग्रे किरदार को अच्छी तरह से निभा सकता हूं और मैं ऐसे रोल्स की तलाश में हूं. अब देखते हैं आगे क्या होता है, शाहरुख खान की ‘डर’ फिल्म एक अच्छी फिल्म है और ये मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक है।

नव भारत न्यूज

Next Post

उपराष्ट्रपति चुनाव: मोदी, मनमोहन, सोनिया ने किया मतदान

Sat Aug 6 , 2022
नयी दिल्ली 06 अगस्त (वार्ता) देश के उपराष्ट्रपति के चुनाव के लिए शनिवार को हो रहे मतदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह समेत सरकार और विपक्ष के कई प्रमुख नेताओं ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया। श्री मोदी ने उपराष्ट्रपति चुनाव मे […]