कोटक बैंक ने जीएसटी भुगतान के लिए खुद को तैयार किया

मुंबई,  (वार्ता) कोटक महिंद्रा बैंक (केएमबीएल) ने शुक्रवार को जीएसटी पोर्टल के साथ जुड़ने के लिए एकीकरण को पूरा करने की घोषणा की।

केएमबीएल इसके लिए तैयार होने वाले पहले अनुसूचीबद्ध निजी क्षेत्र के बैंकों में से एक है।बीते वर्ष केंद्र सरकार ने सभी बैंकों को सरकारी कारोबार में भाग लेने की अनुमति दी थी।

कोटक बैंक के ग्राहक अब बिना अपने घर और दफ्तर से बाहर निकले, कहीं से भी जीएसटी पोर्टल पर तुरंत जीएसटी का भुगतान कर सकते हैं।यह सुविधा व्यक्तिगत, कॉर्पोरेशन्स, संस्थानों और उनके प्रतिनिधियों के लिए होगी।

कोटक महिंद्रा बैंक के संयुक्त प्रबंधन निदेशक दीपक गुप्ता ने कहा,’ ग्राहकों को निर्बाध बैंकिंग सेवा प्रदान करना कोटक के डीएनए में है।
कोटक का जीएसटी पोर्टक पर भुगतान साझेदार के रूप में उपस्थित होना हमारे सभी चालू खाता, कॉर्पोरेट और व्यापार बैंकिंग ग्राहकों को लाभ पहुंचाएगा।
कोटक नेट बैंकिंग का जीएसटी पोर्टल के साथ जुड़ना हमारे ग्राहकों को तेज, सरल और सुविधाजनक भुगतान सुनिश्चित करेगा।

नव भारत न्यूज

Next Post

रिजर्व बैंक का फैसला वित्तीय क्षेत्र में स्थिरता पैदा करने वाला:एसबीआई चेयरमैन खारा

Sat Aug 6 , 2022
नयी दिल्ली, (वार्ता) भारतीय स्टेट बैंक के चेयरमैन दिनेश खारा ने नीतिगत दर बढ़ाने के भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) के शुक्रवार के नीतिगत वक्तव्य को मुद्रास्फीति में कमी लाने और वित्तीय स्थिरता सुनिश्चित करने की उसकी प्रतिबद्धता के अनुरूप बताया है। श्री खारा ने एक बयान में कहा, “ आरबीआई […]