कैटरीना बनी इमामी ‘मंत्रा’ मसालों के ब्रांड एम्‍बेसडर

कोलकाता,  (वार्ता) इमामी ग्रुप की ब्रांडेड खाद्य निर्माण इकाई इमामी एग्रोटेक लिमिटेड ने अभिनेत्री कैटरीना कैफ को अपनी स्‍पाइस रेंज ‘इमामी हेल्‍दी एंड टेस्‍टी मंत्रा मसाला’ के लिये ब्रांड एम्‍बेसडर बनाने की घोषणा की है।

कंपनी ने आज यहां जारी बयान में यह घोषणा करते हुये कहा “कैटरीना के बहुमुखी और जिंदादिल व्‍यक्तित्‍व, जिसे आज के भारतीय महिला एवं पुरूष बेहद पसंद करते हैं, ने हमें आकर्षित किया और वह ‘मंत्रा’ मसालों का प्रचार करने के लिये बिल्‍कुल सही लगीं। अपने प्रोफेशन के लिये उनकी प्रतिबद्धता और अपने किरदारों में वह जो अंदाज लेकर आती हैं, ग्राहकों को बेमिसाल स्‍वाद, फ्लेवर और सुगंध उपलब्‍ध कराने की ब्रांड की दृढ़ प्रतिबद्धता से मेल खा रहा था। मंत्रा के साथ कैटरीना के जुड़ने से उम्‍मीद है कि भारत के विभिन्‍न क्षेत्रों में अलग-अलग स्‍वादों को पसंद करने वाले सभी उम्र के ज्‍यादा से ज्‍यादा लोगों तक यह ब्रांड अपनी पहुंच बना पायेगा।”

नव भारत न्यूज

Next Post

हर घर तिरंगा' अभियान का वीडियो एवं थीम गाना लांच

Fri Aug 5 , 2022
मुंबई,(वार्ता) बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन समेत कई सितारे ‘हर घर तिरंगा’ अभियान के वीडियो एवं थीम गाना में नजर आये। इस साल हमारा देश की आजादी के 75 साल पूरे कर लेगा। इस अवसर को खास बनाने के लिए सरकार की तरफ से ‘अमृत महोत्सव’ का ऐलान किया गया […]