अच्छी फिल्में हमेशा दर्शकों के बीच अपनी जगह बना लेती हैं : करण जौहर

मुंबई, (वार्ता) जानेमाने फिल्मकार करण जौहर का कहना है कि अच्छी फिल्में हमेशा दर्शकों के बीच अपनी जगह बना लेती हैं, बॉलीवुड खत्म हो गया है, सब बकवास है।

सोशल मीडिया पर साउथ इंडस्ट्री को बॉलीवुड से ज्यादा अच्छा बताया जा रहा है और इन बातों पर करण जौहर ने प्रतिक्रिया दी है। करण जौहर ने बॉलीवुड खत्म हो गया जैसी धारणा की गलत बताया है। करण जौहर ने कहा कि अच्छी फिल्में हमेशा दर्शकों के बीच अपनी जगह बना लेती हैं। बॉलीवुड खत्म हो गया है सब बकवास है। अच्छी फिल्में हमेशा काम करेंगी। ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और ‘भूल भुलैया 2’ ने शानदार प्रदर्शन किया था। हमने ‘जुगजुग जियो’ को भी अच्छी कमाई करते हुए देखा है। जो फिल्में अच्छी नहीं हैं वे कभी काम नहीं कर सकती हैं और उन्होंने कभी काम किया भी नहीं है।

करण जौहर ने कहा कि दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचकर लाना अब आसान नहीं रहा है। आपको ये पहले ही तय करना होगा कि आपकी फिल्म, ट्रेलर, प्रचार सब कुछ इतना अच्छा हो कि दर्शक सिनेमाघरों तक आएं। आपको अपनी पूरी ताकत लगानी होगी। यह एक चुनौती है।अब कई बड़ी फिल्में आ रही हैं। हमारे पास ‘लाल सिंह चड्ढा’, ‘रक्षाबंधन’ और ‘ब्रह्मास्त्र ‘है। फिर, रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस है और साल का अंत सलमान खान की फिल्म के साथ कर रहे हैं। आने वाले दिनों में देखने के लिए कई फिल्में हैं। हमारे पास लोगों का प्यार है और इसे बनाए रखने के लिए बस अब हमें अच्छा कॉन्टेंट बनाना है।

नव भारत न्यूज

Next Post

थॉमस इसाक को फेमा के उल्लंघन मामले में ईडी का दूसरा नोटिस

Thu Aug 4 , 2022
तिरुवनंतपुरम 04 अगस्त (वार्ता) प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) नेता एवं केरल के पूर्व वित्त मंत्री थॉमस इसाक को केरल इन्फ्रास्ट्रक्चर इन्वेस्टमेंट फंड बोर्ड (केआईआईएफबी) में विदेशी विनिमय प्रबंधन अधिनियम (फेमा) के कथित उल्लंघन के मामले में दूसरी बार नोटिस जारी किया है। ईडी ने श्री थॉमस […]