क्लर्क के घर ईओडब्ल्यू के छापे में एक करोड़ बरामद, कार्रवाई के दौरान पी फिनाइल

भोपाल,  (वार्ता) मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में स्वास्थ्य विभाग के एक क्लर्क के परिसर पर आज आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) के छापे में सुबह से देर रात तक चली कार्रवाई में लगभग एक करोड़ रुपए नगद और चल-अचल संपत्ति के दस्तावेज बरामद हुए।

ईओडब्ल्यू सूत्रों के अनुसार क्लर्क हीरो केसवानी के स्थानीय बैरागढ़ स्थित घर पर सुबह से शुरु हुई कार्रवाई में करीब एक करोड़ रुपए नगद बरामद हुए। आय से अधिक संपत्ति की शिकायत पर हुई इस कार्रवाई में नगदी के अलावा बड़ी मात्रा में चल-अचल संपत्ति के दस्तावेज की भी बरामदगी दर्ज हुई है।

बताया जा रहा है कि ईओडब्ल्यू की छापेमारी के दौरान आरोपी क्लर्क ने फिनाइल पीकर ईओडब्ल्यू दस्ते पर दबाव बनाने की कोशिश की, जिसके बाद उसे फौरन स्थानीय हमीदिया अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। क्लर्क की हालत अब पूरी तरह खतरे से बाहर है।

क्लर्क को अस्पताल में भर्ती किए जाने के बाद दस्ते ने परिवार के अन्य सदस्यों की मौजूदगी में छापेमार कार्रवाई को अंजाम दिया।

नव भारत न्यूज

Next Post

अच्छी फिल्में हमेशा दर्शकों के बीच अपनी जगह बना लेती हैं : करण जौहर

Thu Aug 4 , 2022
मुंबई, (वार्ता) जानेमाने फिल्मकार करण जौहर का कहना है कि अच्छी फिल्में हमेशा दर्शकों के बीच अपनी जगह बना लेती हैं, बॉलीवुड खत्म हो गया है, सब बकवास है। सोशल मीडिया पर साउथ इंडस्ट्री को बॉलीवुड से ज्यादा अच्छा बताया जा रहा है और इन बातों पर करण जौहर ने […]