कार्तिक-कियारा की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ का फर्स्ट लुक मोशन फोटो रिलीज

मुंबई,  (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ का फर्स्ट लुक मोशन फोटो रिलीज हो गया है।

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ का टाइटल चेंज कर दिया गया है। इस बात की जानकारी कार्तिक ने कियारा के बर्थडे पर सोशल मीडिया पर फिल्म से फर्स्ट लुक मोशन फोटो शेयर कर दी है। कार्तिक ने बताया है कि फिल्म का टाइटल ‘सत्यनारायण की कथा’ से बदलकर ‘सत्यप्रेम की कथा’ कर दिया गया है।

कार्तिक आर्यन ने ‘सत्यप्रेम की कथा’ से कियारा के साथ का फर्स्ट लुक मोशन फोटो शेयर कर लिखा, “हैप्पी बर्थडे कथा। तुम्हारा सत्यप्रेम। फोटो में कार्तिक ग्रे टी-शर्ट के साथ ब्लैक जैकेट और कियारा व्हाइट टॉप पहने नजर आ रही हैं। फोटो के साथ बैकग्राउंड में फिल्‍म का एक रोमांटिक म्‍यूजिक भी बज रहा है। समीर विध्‍वंस ने ‘सत्यप्रेम की कथा’ का निर्देशन किया है। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है।

नव भारत न्यूज

Next Post

सोनिया गांधी के घर पर लगाया अघोषित आपातकाल : गहलोत

Thu Aug 4 , 2022
नयी दिल्ली (वार्ता) कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के आवास के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस तैनात कर पूरे क्षेत्र को पुलिस छावनी में तब्दील किया गया है और कांग्रेस इसे अघोषित आपातकाल बता रही है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इसे अघोषित आपातकाल करार […]