नहर में गिरी गाय, बचाने में पिता-पुत्र डूबे

सीधी: चुरहट थाना के कपूरी गांव के लिए आज बुधवार का दिन बेहद दुखद रहा। नहर में गिरी गाय को बचाने की फिराक में पिता एवं पुत्र की गहरे पानी में डूब जाने से मौत हो गई है। जिसके बाद पूरा गांव शोक में डूबा हुआ है। घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी मुताबिक चुरहट थाना अंतर्गत कपुरी में आज आनंद प्रसाद तिवारी उम्र 50 वर्ष एवं उनका पुत्र कपिल तिवारी उम्र 25 वर्ष सुबह के समय मवेशियों को घर से जंगल की ओर ले जा रहे थे।

तभी एक गाय अचानक नहर में गिर गई, जिसे बचाने के लिए कपिल नहर में उतरे और वह पानी के बहाव में बहने लगे। यह देख पिता आनंद प्रसाद भी पानी में कूद गए और फिर देखते-देखते दोनों लोगों की पानी में डूब जाने से मौत हो गई। दूर से देख रहे कुछ लोगों ने दौड़ लगाया तब तक काफी देर हो चुकी थी। इसके बाद इस घटना की जानकारी चुरहट पुलिस को दी गई, मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा नहर का पानी बंद कराकर दोनों शवों को बरामद किया गया। इसके बाद पीएम के लिए चुरहट रवाना किया और पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

नव भारत न्यूज

Next Post

सिद्धीखुर्द पंचायत के सरपंच व आरओ सहित पीठासीन अधिकारियों को नोटिस

Thu Aug 4 , 2022
उपखण्ड अधिकारी विहित प्राधिकारी पंचायत बैढ़न ने जारी किया नोटिस, 12 अगस्त को पेशी सिंगरौली:बैढन जनपद पंचायत क्षेत्र के ग्राम पंचायत सिद्धीखुर्द पंचायत चुनाव में पूनम बैस की याचिका पर न्यायालय उपखण्ड अधिकारी एवं विहित प्राधिकारी पंचायत बैढ़न सिंगरौली ने सरपंच, रिटर्निंग आॅफीसर, पीठासीन अधिकारियों सहित अन्य को नोटिस जारी […]