रिवाड़ी का फाइवस्टार रिजॉर्ट बना ग्वालियर भाजपा का केंद्रबिंदु

ग्वालियर: हरियाणा के रिवाडी के फाइव स्टार होटल में रखे गए ग्वालियर के सभी भाजपा पार्षदों के संगठन प्रभारी जीतू जिराती ने इंटरव्यू लिए। इसके बाद सभी पार्षद दिल्ली जायेंगे। दिल्ली में नरेंद्र सिंह तोमर के बंगले पर सिंधिया और सांसद शेजवलकर के साथ इनकी बैठक होगी। सभापति के लिए बीजेपी में अनिल सांखला और मंजू राजपूत के नाम पर हो सकती है रायशुमारी भी की गई।

प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर भी आज हरियाणा के हंस रिसॉर्ट पहुंचे एवं सभी पार्षदो के साथ मोर्चा संभाल लिया। इन पार्षदों पर भाजपा की कड़ी नजर है। सभापति चुनाव को लेकर दोनों पार्टियों में कशमाकश तेज हो गई है। एक पार्षदपति ने हँस रिजॉर्ट का वीडियो फेसबुक पर डाला तो वरिष्ठों ने उन्हें हड़का दिया तो उन्हें यह वीडियो हटाना पड़ा।

ओरछा में ग्वालियर के ये बड़े कांग्रेस नेता हैं पार्षदों के साथ
उधर ग्वालियर के सभी कांग्रेस पार्षद पीतांबरा माई के दर्शन के बाद ओरछा में रुके हैं। विधायक सतीश सिकरवार, प्रवीण पाठक जिला अध्यक्ष देवेंद् शर्मा एवं प्रदेश महामन्त्री सुनील शर्मा भी उनके साथ हैं। यहाँ कांग्रेस ने अपने स्तर पर सख्त सुरक्षा प्रबन्ध किए हैं। भाजपा की रिज़ॉर्ट रणनीति के बाद कांग्रेस अब अपने पार्षदों को लेकर धार्मिक यात्रा पर निकली हुई है।

नव भारत न्यूज

Next Post

इमरती देवी ने गृह मंत्री के खेमे को फिर दी शिकस्त

Thu Aug 4 , 2022
ग्वालियर: डबरा नगरपालिका अध्यक्ष पद के लिये चुनाव में भाजपा की गुटबाजी खुलकर सामने आ गई है। यहाँ सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री इमरतीदेवी ने गृहमंत्री के खेमे को शिकस्त दी है। इमरती देवी के समर्थक पार्षद प्रत्याशी को भाजपा ने अधिकृत घोषित किया है। भाजपा ने डबरा नगर पालिका के […]