कांग्रेस ने अपने पार्षदों को ओरछा भेजा

ग्वालियर: कांग्रेस ने भी पार्षदों की तोड़फोड़ रोकने के लिए आज वीडियोकोच बस से अपने सभी पार्षद व समर्थन देने वाले पार्षद ओरछा भेज दिये। इससे पहले सभी पार्षदों ने दतिया में मां पीतांबरा के दर्शन किए।सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस और उसको समर्थन देने वाले सभी पार्षदों से महापौर डा. शोभा सिकरवार, विधायक डा. सतीश सिकरवार, कांग्रेस जिलाध्यक्ष डा. देवेन्द्र शर्मा, विधायक प्रवीण पाठक, कांग्रेस के प्रदेश महासचिव सुनील शर्मा, पं. हरिओम शर्मा सेंथरी, प्रदेश कांग्रेस के कोषाध्यक्ष अशोक सिंह व दुष्यंत साहनी समन्वय बनाये हुये हैं और अपनी टीम के साथ पार्षदों को सुरक्षित व गोपनीय स्थान पर ले गये हैं।

इधर भाजप के पार्षद भी हरियाणा के रेवाड़ी के फाइव स्टार होटल हंस में आराम फरमा रहे हैं और 5 अगस्त की सुबह सभापति के लिये मतदान के दिन ही ग्वालियर आयेंगे। कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि भाजपा के कुछ पार्षद सभापति की वोटिंग वाले दिन कांग्रेस को समर्थन दे सकते है, क्योंकि जब महापौर कांग्रेस का हैं तो निर्दलीय व भाजपा पार्षद अपने वार्डों में काम के लिये महापौर से बेहतर समन्वय चाहते हैं।

नव भारत न्यूज

Next Post

राजपुताना होटल, दूधी पर चल रहे सेक्स रेकेट पर पुलिस की पड़ी रेड

Thu Aug 4 , 2022
कई महिनों से चलाया जा रहा था गोरख धंधा पुलिस ने दो युवतियों सहित एक युवक को किया गिरफ्तार दलाल द्वारा मुहैया कराई जाति है लड़कियाँ धामनोद (धार) थाना क्षेत्र के ग्राम दूधी रपट पर बुधवार की दोपहर में मुखबीर की सूचना के बाद पुलिस ने राजपुजाना होटल पर दबीष […]