चिटफण्ड कंपनियों के निवेशकों की राशि हर हाल में वापस करायें

आईजी ने पुलिस अधिकारियों की बैठक लेकर अपराधों की की समीक्षा

सिंगरौली :  चिटफण्ड कंपनियों के निवेशकों की राशि हरहाल में वापस करायें एवं चिटफण्ड कंपनियों के संचालकों के विरूद्ध कार्रवाई करने में किसी प्रकार की लापरवाही नहीं होनी चाहिए। शिविर के माध्यम से निवेशकों की समस्याएं सुनकर हरहाल में निराकरण करें। उक्त बातें रीवा रेंज के पुलिस महानिरीक्षक उमेश जोगा ने आज पुलिस अधीक्षक सभागार में अनुभाग व थाना तथा चौकी प्रभारियों की संयुक्त बैठक लेते हुए अपराधों की समीक्षा कर निर्देश देते हुए कही। बैठक में पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र कुमार सिंह, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर, सीएसपी देवेश पाठक सहित अन्य अधिकारी भी मौजूद थे।

ज्ञात हो कि आईजी उमेश जोगा दो दिवसीय भ्रमण पर कल मंगलवार की शाम बैढऩ पहुंचे थे। आज बुधवार को 11 बजे पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सभागार में पुलिस अनुभाग व थाना चौकी प्रभारियों की बैठक लेते हुए अपराधों की समीक्षा किया। आईजी ने आगामी त्यौहारों गणेश उत्सव, विश्वकर्मा जयंती के दौरान कोविड प्रोटोकॉल का पालन सुनिश्चित कराने के लिए निर्देशित किया। अपराधों की समीक्षा करते हुए जिले में अपराध नियंत्रण एवं बरामदगी पर संतोष व्यक्त किया तथा जिन मदों में अपराध वृद्धि हुई है उनमें अधिक से अधिक कार्रवाई के लिए निर्देशित किया। इस दौरान उन्होंने बच्चियों की गुमशुदगी मामलों में ग्रामीण क्षेत्रों में जन जागरण अभियान चलाने के लिए निर्देशित किया।

साथ ही उन्होंने चिटफंड कंपनियों के निवेशकों का पैसा वापस कराने के लिए प्रभावी कार्रवाई करने तथा रेत, भू माफिया, मिलावट खोरी एवं कालाबाजारी पर अधिक से अधिक कार्रवाई के लिए निर्देशित किया। आयोजित बैठक में प्रभारी एसडीओपी देवसर प्रियंका पाण्डेय, एसडीओपी मोरवा राजीव पाठक, टीआई मनीष त्रिपाठी, संतोष तिवारी, डीएन राज, आशीष तिवारी, योगेन्द्र सिंह, नेहरू सिंह खण्डाते, यूपी सिंह, नागेन्द्र प्रताप सिंह, रावेन्द्र द्विवेदी, लंघाडोल थाना प्रभारी बालेन्द्र त्यागी, चौकी प्रभारी महेन्द्र सिंह पटेल, रामायण प्रसाद मिश्रा, रामजी शर्मा, बालेन्द्र त्यागी सहित अन्य पुलिस सेवक मौजूद रहे।

नव भारत न्यूज

Next Post

एक भवन में पांच विभागों के दफ्तर,सफाई व्यवस्था शून्य

Thu Sep 2 , 2021
नगर पालिक निगम सिंगरौली के चंद कदम दूर पुराने तहसील भवन का हाल, साफ-सफाई व्यवस्था बद् से बद्तर, ननि की है बिल्डिंग सिंगरौली : पालिक निगम सिंगरौली के दफ्तर भवन से सटे एक ऐसी बिल्डिंग है जहां एक नहीं पांच विभागों के दफ्तर संचालित हैं। लेकिन इस बिल्डिंग में मूलभूत […]