मैं कमलनाथ जी कांग्रेस का सिपाही था, और रहूंगा- संजय पुन्हार

-पुन्हार ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर कमलनाथ के प्रति आस्था जताई

छिन्दवाड़ा:– त्रि स्तरीय पंचायती राज के सम्पन्न चुनाव के अंतर्गत जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक 8 के निर्दलीय प्रत्याशी अधिवक्ता श्री संजय पिता जगनारायण पुन्हार ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री कमलनाथ के समक्ष उपस्थित होकर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर श्री कमलनाथ व कांग्रेस संगठन के प्रति अपनी गहन आस्था व्यक्त करते हुये कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की।

कांग्रेस संगठन में सम्मिलित होने पर श्री कमलनाथ ने अधिवक्ता संजय पुन्हार का आत्मिक स्वागत करते हुये उनके उज्जवल भविष्य की कामना के साथ ही साथ राजनैतिक क्षेत्र में उनकी उत्तरोत्तर प्रगति की कामना भी की। श्री कमलनाथ ने अधिवक्ता संजय को कांग्रेस पार्टी में सम्मिलित होने पर संगठन का गमछा पहनाया।

विजयी प्रत्याशी अधिवक्ता संजय पुन्हार ने श्री कमलनाथ के समक्ष अपनी आस्था व्यक्त करते हुये कहा कि- मैं जब से संगठन से जुड़ा हुआ हूं। मैं जिला, प्रदेश व देश के सर्वमान्य नेता के समक्ष उपस्थित होकर मैंने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। मैं यह विश्वास दिलाता हूं कि श्री कमलनाथ जी व श्री नकुलनाथ जी का साथ देने के साथ ही साथ कांग्रेस संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिये मैं हर संभव प्रयास करुंगा।

नव भारत न्यूज

Next Post

पूर्व सीएम कमलनाथ ने दिलाई जिले को दो सड़कों की सौगात

Wed Jul 27 , 2022
छिन्दवाड़ा:- अपने संसदीय व केन्द्रीयमंत्रित्व के कार्यकाल सहित प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में कमलनाथ ने सम्पूर्ण जिले में सड़कों का जाल बिछाया। वर्तमान में सम्पूर्ण मप्र में सर्वाधिक ग्रामीण सड़कों सहित दूरस्थ अंचल से लेकर मुख्यधारा तक निर्मित सड़कों से जिले के रहवासी यातायात कर रहे हैं। इन्हीं निर्मित […]