अरमान मलिक और मार्शमेलो ने कॉन्सर्ट में अपना पहला ट्रैक दिखाया

मुंबई, (वार्ता) गायक-गीतकार अरमान मलिक ने अमेरिकी संगीत निर्माता और डीजे, मार्शमेलो के साथ होली लाइव कार्यक्रम में अपना पहला ट्रैक दिखाया।

प्रसिद्ध अंग्रेजी गायक एड शीरन के साथ अपने शानदार प्रदर्शन के बाद, गायक-गीतकार अरमान मलिक ने एक बार फिर संगीत की दुनिया में धूम मचा दी है। इस बार, अमेरिकी संगीत निर्माता और डीजे, मार्शमेलो के साथ, अरमान मलिक ने फैंस के लिए एक चौंका देने वाला सरप्राइज दिया, जिसने मुंबई में 13,000 उपस्थित लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया।मुंबई में हाल ही में एक होली लाइव कार्यक्रम में, मलिक और मार्शमेलो ने एक अनरिलीज़्ड ट्रैक को दिखाया, जिसने 13,000 मुंबईवासियों की भारी भीड़ को चौंका दिया।

पहली बार मार्शमेलो के साथ हाथ मिलाने के बारे में बात करते हुए, अरमान मलिक ने कहा, मार्शमेलो के साथ इस अप्रकाशित ट्रैक को लाइव दिखाना बहुत मज़ेदार था और हम कुछ समय से इस सरप्राइज़ की तैयारी कर रहे थे। लोगों से मिली प्रतिक्रिया बेहद संतोषजनक थी। हम इसे सभी फैंस के लिए पेश करने का इंतज़ार नहीं कर सकते!

Next Post

भाजपा व कांग्रेस के लिए केवल पैसा ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा : पाटिल

Wed Mar 27 , 2024
मुंबई, (वार्ता) देश में आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियां शुरू हो गई हैं, ऐसे में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस के नेतृत्व वाले गठबंधन पूंजीपतियों और स्थापित नेताओं को चुनाव मैदान में उतार रहे हैं। इंडिया अगेंस्ट करप्शन के राष्ट्रीय अध्यक्ष और तीसरा गठबंधन बनाने वाले भारतीय जन विकास […]

You May Like